पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पास कोरोना टेस्ट के लिए पैसे नहीं, खिलाड़ियों को कहा-खुद कराओ
Spread the love


पीसीबी ने खिलाड़ियों को कहा- अपने खर्चे से कराओ कोरोना टेस्ट

नेशनल टी20 चैंपियनशिप के लिए पाकिस्तान के घरेलू क्रिकेटरों और अधिकारियों को 2 कोरोना टेस्ट में पास होना जरूरी है, लेकिन पीसीबी (PCB) के पास इसके लिए पैसे नहीं हैं, जानिए क्या है मामला

नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) हमेशा से आर्थिक तंगी से जूझता रहा है और कोरोना वायरस के बाद तो उसकी जैसे कमर ही टूट गई है. आर्थिक तंगी का ये आलम है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पास अपने घरेलू खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट (COVID-19 Test) कराने के पैसे तक नहीं हैं. पीसीबी ने नेशनल टी20 चैंपियनशिप में हिस्सा लेने वाले 240 खिलाड़ियों, अधिकारियों और अन्य हितधारकों से कोविड-19 के शुरुआती परीक्षण के लिये खुद भुगतान करने को कहा है.

पीसीबी के पास कोरोना टेस्ट के पैसे नहीं!
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अनुसार नेशनल चैंपियनशिप में भाग लेने के लिये हर खिलाड़ी और अधिकारी के कोविड-19 के दो परीक्षण नेगेटिव आने जरूरी हैं. पीसीबी ने कहा कि पहले टेस्ट का भुगतान खिलाड़ियों और अधिकारियों को खुद करना होगा और दूसरे टेस्ट के पैसे पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड देगा. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड का ये आदेश साफतौर पर जाहिर करता है कि उसकी तिजोरी अब खाली हो रही है. बता दें नेशनल टी20 कप के फिटनेस टेस्ट सोमवार को पूरे हो गए और 20 सितंबर से टूर्नामेंट के ट्रेनिंग कैंप लगने वाले हैं. टी20 कप की शुरुआत 30 सितंबर से होगी.

पीसीबी ने मांगी इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड से मददपाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) जिंबाब्वे के खिलाफ आने वाली इंटरनेशनल सीरीज में जैविक रूप से सुरक्षित माहौल तैयार करने के लिए इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) की सलाह मांगी है. इंग्लैंड ने जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में पाकिस्तान की मेजबानी की थी. जिंबाब्वे की टीम को 20 अक्टूबर को पाकिस्तान पहुंचना है जिसके बाद पीसीबी के मुल्तान और रावलपिंडी में टी20 और एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों का आयोजन कराने की उम्मीद है.

दिल्ली कैपिटल्स के हर्षल पटेल बोले- इस बार घर का फायदा नहीं, अलग पिच पर खेलना मुश्किल

IPL 2020: पिता हैं पंजाब पुलिस में ड्राइवर, बेटा आईपीएल में गरजने को तैयार

पीसीबी सूत्र ने कहा, ‘इन दोनों स्थलों पर विचार किया जा रहा है क्योंकि दोनों ही कोविड-19 महामारी के कारण पाबंदियों के बीच जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में राष्ट्रीय टी20 चैंपियनशिप की मेजबानी करेंगे.’



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here