नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सेक्रेड गेम्स के अगले सीज़न को लेकर कहा कि बड़ी बात है


बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स के तीसरे सीजन को लेकर उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कई खुलासे किए हैं। सेक्रेड गेम्स को लेकर अकसर कयास लगाए जा रहे थे कि इसका तीसरा सीजन भी बनेगा। इस बात को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक बड़ी जानकारी दी है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सेक्रेड गेम्स को लेकर कहा कि इस सीरीज के तीसरे सीजन के आने की अब कोई संभावना नहीं है।

एक इंयरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि, ‘विक्रम चंद्रा के उपन्यास में अब कुछ ऐसा बचा ही नहीं है, जिसके बारे में कोई टिप्पणी नहीं की गई है। ये बात सच है कि इस वेब सीरीज को दर्शकों का खूब प्यार मिला देश में ही नहीं विदेशों में भी लोगों ने इस सीरीज को पसंद किया है। ‘ नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आगे कहा कि, ‘सेक्रेड गेम्स सीरीज को पूरी दुनिया में पंसद की गई है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी जब अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए रोम गए थे तो लोग वहां भी मुझे इसके बारे में पूछ रहे थे। ‘

आगे कहा, ‘मैंने सोचा था कि हमें इस सेकेंड गेम्स सीरीज को आगे बनाना चाहिए और फिर हमें दूसरा सीजन शुरू करना चाहिए। लेकिन सेक्रेड गेम्स का दूसरा सीजन पहली सीरीज के मुकाबले काफी वीक था। पहले सीज़न से काफी गंभीरता बनी लेकिन दूसरी सीज़निटी से नहीं बनी। मैं मानता हूं कि इस श्रृंखला के दूसरे सीजन ने निराश किया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी को सेक्रेड गेम्स के डायलॉग्स के लिए आज भी याद किया जाता है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के करिदार को लोगों ने काफी पसंद किया था।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here