नये साल में बीजेपी पदाधिकारियों की पहली बैठक आज (सांकेतिक फोटो)

बीजेपी (BJP) पंचायत चुनाव प्रभारी विजय बहादुर पाठक कहते हैं कि लोकतंत्र है इसलिए दूसरी पार्टियों को भी मैदान में आना सामान बात है.

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के लिए पंचायत चुनाव (Panchyat Election) एजेंडे पर है. इसीलिए नये साल की पहली बैठक में फोकस पंचायत चुनाव ही रहेगा. भारतीय जनता पार्टी प्रदेश पदाधिकारी बैठक में पार्टी के आगामी सभी कार्यक्रमों पर मंत्रणा होगी. पार्टी प्रदेश महामंत्री गोविन्द नारायण शुक्ला ने कहा कि 3 जनवरी यानी रविवार को राज्य मुख्यालय पर प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक होगी. बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह व प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल की उपस्थिति में पार्टी के आगामी कार्यक्रमों व अभियानों पर चर्चा होगी.

गौरतलब है कि 15 फरवरी तक पंचायत चुनाव का नोटिफिकेशन आने वाला है, जिसको लेकर पार्टी की सक्रियता बढ़ गई है. पहली बार पंचायत चुनाव में आम आदमी पार्टी, एआईएमआईएम, शिवसेना भी उत्तर प्रदेश की और प्रमुख राजनीतिक दलों के अलावा ताल ठोकने का दम भर रही है. बीजेपी पंचायत चुनाव प्रभारी विजय बहादुर पाठक कहते हैं कि लोकतंत्र है. इसलिए दूसरी पार्टियों को भी मैदान में आना सामान बात है. लेकिन बीजेपी की योगी सरकार के कामों को कोई दरकिनार नहीं कर सकता है.

वाराणसी: कांग्रेस के पूर्व विधायक और बाहुबली अजय राय का शस्त्र लाइसेंस निरस्तहम राजनीतिक दल हैं इसलिए अपनी रणनीति बनाते हैं लेकिन सरकार के पंचायत विभाग के काम भी जमीन पर हैं तो दूसरी तरफ हमारे कार्यकर्ताओं की मेहनत भी रंग लाएगी. दूसरी तरफ त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर जिला प्रशासन की तैयारियां जाेरों पर हैं. वोटर लिस्ट, आरक्षण सूची और परिसीमन के साथ-साथ अब अति संवदेनशील एवं संवेदनशील मतदान केंद्रों की सूची तैयार होने लगी है. इसके लिए प्रशासन ने 9 जनवरी तक का समय निर्धारित किया गया है. डीएम ने तहसीलवार टीम का गठन कर दिया है. एसडीएम को इस टीम का अध्यक्ष, सीओ को उपाध्यक्ष एवं तहसीलदार को सचिव बनाया गया है.








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here