Wednesday, April 14, 2021
HomeSportsधोनी की टीम की नई जर्सी लॉन्च: चेन्नई सुपर किंग्स तैयार की...

धोनी की टीम की नई जर्सी लॉन्च: चेन्नई सुपर किंग्स तैयार की जर्सी सशस्त्र बलों को समर्पित, सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किया


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चेन्नई9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

नई जर्सी को लॉन्च करते चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी।

IPL के 14वें सीजन का आगाज 9 अप्रैल से होगा। इस सीजन के लिए कई टीमों ने ट्रेनिंग सेशन की शुरुआत कर दी है। 3 बार की चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स ने भी इस सीजन की तैयारी में जुट गई है। बुधवार को फ्रेंचाइजी ने नए सीजन के लिए जर्सी लॉन्च की। धोनी की टीम की यह नई जर्सी सशस्त्र बलों को समर्पित है। इसका वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है।

2008 के बाद पहली बार बदली जर्सी
चेन्नई की जर्सी में पीले रंग के साथ-साथ इंडियन आर्मी का कैमोफ्लेज भी जोड़ा गया है। जर्सी में कंधे पर कैमोफ्लेज रंग को जगह मिली है। CSK ने एक बयान में कहा कि टीम ने 2008 में पहले संस्करण के बाद से अपनी जर्सी को फिर से डिजाइन किया है।

सशस्त्र बलों को लेकर जागरुकता बढ़ाएंगे
CSK के CEO केएस विश्वनाथन ने कहा कि सशस्त्र बलों की महत्वपूर्ण और निस्वार्थ भूमिका के बारे में जागरूकता बढ़ाने के तरीकों को खोजने के लिए कुछ समय पहले से ही यह हमारे दिमाग में था। इस बार हमने जर्सी के माध्यम से इसे लोगों को बताना चाहा है।

CSK की टीम तीन बार चैम्पियन रह चुकी
CSK की टीम 2010, 2011 और 2018 में IPL चैंपियन रह चुकी है। टीम अब तक 10 बार प्लेऑफ में पहुंची है। जबकि, 8 बार उसने फाइनल में जगह बनाई। पिछले सीजन में टीम का परफॉर्मेंस सबसे खराब रहा था। टीम IPL इतिहास में पहली बार प्लेऑफ में जगह बनाने में कामयाब नहीं हो सकी थी। धोनी की टीम पिछले सीजन में 7वें स्थान पर रही थी।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments