धोनी और जीवा का क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है (Instagram)


धोनी और जीवा का क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है (Instagram)

यूएई में खेले गए आईपीएल की कड़वी यादों को भूलकर अब धोनी अपने परिवार के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं. इसी कड़ी में धोनी और जीवा (Ziva) का यह सुपर क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 27, 2020, 6:21 AM IST

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास के बाद इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन (IPL 2020) में खेले थे. हालांकि, आईपीएल 2020 उनके लिए बेहद खराब रहा. इस साल यह आईपीएल में यह पहला मौका था, जब उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Superkings) प्लेऑफ में नहीं पहुंच सकी थी. यूएई में खेले गए आईपीएल की कड़वी यादों को भूलकर अब धोनी अपने परिवार के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं. इसी कड़ी में धोनी और जीवा (Ziva) का यह सुपर क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

धोनी और जीवा की कैमिस्ट्री फैन्स ने अक्सर आईपीएल के दौरान देखी है. धोनी अक्सर जीवा के साथ खेलते हुए और मस्ती करते हुए नजर आते हैं. इस नए वीडियो में भी जीवा और धोनी कुछ मस्ती करते हुए ही नजर आ रहे हैं. धोनी और जीवा के यह दो वीडियो हैं, जिन्हें साक्षी धोनी और जीवा धोनी की इंस्टा स्टोरी में शेयर किया गया है. यह दोनों ही वीडियो बेहद प्यारे हैं और फैन्स इन्हें खूब पसंद भी कर रहे हैं.

पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज दानिश कनेरिया ने मां दुर्गा की फोटो शेयर कर लिखा-ये शीश सिर्फ तेरा आगे झुकेगा मां

जीवा की इंस्टास्टोरी में शेयर वीडियो में धोनी और उनकी लाडली माइक्रोवेव में केक को बनते हुए देख क्यूट एक्सप्रेशन दे रहे हैं. केक को बनता देख जीवा और धोनी स्माइल करते हुए एक-दूसरे को हाई फाइव देते हैं. वहीं, साक्षी धोनी की इंस्टा स्टोरी में धोनी अपने पैरों पर जीवा को खड़ा करके डांस कर रहे हैं. जीवा ऐसा करते हुए बेहद खुश नजर आ रही है. दोनों ही वीडियो में जीवा और धोनी की स्पेशल बॉन्डिंग साफ देखी जा सकती है.

बता दें कि आईपीएल के 13वें सीजन के बाद धोनी अपने परिवार और दोस्तों के साथ दुबई में छुट्टियां मना रहे थे. साक्षी धोनी का जन्मदिन भी दुबई में ही सेलिब्रेट किया गया. साक्षी ने अपने दुबई वेकेशन ट्रिप की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी. वहीं, आईपीएल 2020 की असफलता के बाद धोनी निराश नहीं हैं. उन्होंने बीते सीजन के सीएसके के अंतिम मैच में कहा था कि वह और उनकी टीम अगले साल नए आत्मविश्वास के साथ लौटेगी.







Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here