Wednesday, April 14, 2021
HomeMovie Reviewदोहरी मुसीबतों और मसालेदार कंटेंट से भरपूर है तरुण प्रभु की Hey...

दोहरी मुसीबतों और मसालेदार कंटेंट से भरपूर है तरुण प्रभु की Hey Prabhu 2


तरुण प्रभु के रूप में लीड रोल निभा रहे रजत बरमेचा इस बार दोहरी मुसीबतों से जूझ रहे हैं। वह माता-पिता की समस्याओं, काम पर एक नए रिपोर्टिंग प्रबंधक, जटिल प्रेम जीवन और बहुत सारी मुसीबतों के साथ लड़ते दिखाई दे रहे हैं।

कभी माता-पिता के ताने तो कभी रिलेशनशिप की दिक्कतें इन सभी समस्याओं से हर कोई गुजरा है। कम शब्दों में कहा जाए तो हम सब के ‘लाइफ के लोचे’ खत्म होने का नाम ही नहीं लेते है। कभी घर से लड़ाई करके निकल जाना तो कभी गर्लफ्रैंड/बॉय़फ्रैंड से लड़ाई हो जाना यह सब हर किसी ने अपनी जिंदगी में एक न एक बार तो फेस किया ही होगा। ऐसा ही कुछ तरूण की लाइफ का भी हाल है। जी हां, रजत बरमेचा कॉमेडी-ड्रामा सीरीज़ हे प्रभु (Hey Prabhuका दूसरा सीज़न एमएक्स प्लेयर में 26 मार्च को रिलीज़ हो गया है। 10 एपिसोड की इस वेब सीरीज को जब आप देखेंगे तो आपको पता चलेगा की सब किसी न किसी दिक्कतों से गुज़रते ही रहते है पर तरूण की लाइफ के लोचे ऐसे है जो कभी खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। 

इसे भी पढ़ें: यौन उत्पीड़न मामले में स्लमडॉग मिलियनेयर के अभिनेता को मिली अग्रिम जमानत

तरुण प्रभु के रूप में लीड रोल निभा रहे रजत बरमेचा इस बार दोहरी मुसीबतों से जूझ रहे हैं। वह माता-पिता की समस्याओं, काम पर एक नए रिपोर्टिंग प्रबंधक, जटिल प्रेम जीवन और बहुत सारी मुसीबतों के साथ लड़ते दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि यह सीरीज़ ड्रामा और मस्ती से भरपूर है।  हे प्रभु के दूसरे सीज़न में आपको दोगुना मजा आने वाले है क्योंकि इसमें आपको थोड़ा मार-धाड़ और मसाला का मिक्षण मिल सकता है। 

आपको बता दें कि इस वेब सीरीज में रजत बरमेचा के अलावा,  पारुल गुलाटी ,अचिंत कौर,जसमीत सिंह भाटिया, सोन्या अयोध्या, प्रियांक तालुकदार, ऋतुराज सिंह, अनुग्रह कपूर, देव दत्त, आशीष भाटिया, राज भंसाली और नेहा पांडा अपने -अपने किरदारों में बड़ी ही दमदार भूमिकाओं में नज़र आ रहे है। कोरोना महामारी के मद्देनज़र इस बार की आपकी होली थोड़ी फीकी पड़ जाएगी लेकिन घर में अगर बोर नहीं होना चाहते हैं तो इस वेब सीरीज़ को देखकर रंगो के त्यौहार का आनंद ले जोकि एमएक्स प्लेयर आपको फ्री में उपलब्ध करा रहा है।

यहां देखे ट्रेलर!





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments