Spread the love


प्रतीकात्मक तस्वीर

मामला टेनेसी के मेम्फिस (Memphis) शहर का है.
पुलिस ने अदालत में पेश किए गए दस्तावेजों और सर्विलांस फुटेज में कहा है कि इस दौरान खेल-खेल में बच्ची ने गन उठा ली. इधर-उधर घुमाने के बाद सामने की तरफ गोली चल गई. गोली सीधे रॉबर्ट को लगी और उनकी मौत हो गई.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 16, 2020, 7:09 AM IST

वॉशिंगटन. अमेरिका के टेनेसी (Tennessee) राज्य में एक शख्स पर 3 साल की बेटी से उसके पिता को गोली मारने (Shooting) का आरोप लगा है. अदालत के दस्तावेजों में कहा गया है कि 26 साल के एलांते जोन्स ने इरादन अपने दोस्त की हत्या उसकी ही 3 साल की बेटी के हाथों करवाई. पुलिस ने जोन्स के पास से जो गन बरामद की है, वो गैर-कानूनी थी.

मामला टेनेसी के मेम्फिस (Memphis) शहर का है. पुलिस के मुताबिक, बुधवार को रॉबर्ट कार से जा रहे थे. उनके बगल वाली सीट पर एक महिला बैठी थी, जबकि पीछे 3 साल की बेटी बैठी हुई थी. रास्ते में एक जगह से रॉबर्ट ने जोन्स को पिक किया. जोन्स कार में बच्ची के बगल में बैठ गए. उन्होंने अपनी गन निकालकर सीट पर रख दी.

US Election: सर्वे में हुआ खुलासा, ट्रंप नहीं जो बाइडेन हैं भारतीय-अमेरिकियों की पहली पसंद

पुलिस ने अदालत में पेश किए गए दस्तावेजों और सर्विलांस फुटेज में कहा है कि इस दौरान खेल-खेल में बच्ची ने गन उठा ली. इधर-उधर घुमाने के बाद सामने की तरफ गोली चल गई. गोली सीधे रॉबर्ट को लगी और उनकी मौत हो गई.हालांकि, जोन्स ने पुलिस के सामने खुद को निर्दोष बताया है. उसका कहना है कि दोस्त की मौत में उसका कोई हाथ नहीं है. ये एक हादसा था. फिलहाल ऑनलाइन कोर्ट के रिकॉर्ड में ये पता नहीं चल पाया कि जोन्स के वकील ने उसके पक्ष में कौन-कौन से सबूत रखे.

बता दें कि मेम्फिस संयुक्त राज्य अमेरिका के टेनेसी राज्य का सबसे बड़ा नगर है. मिसिसिपि नदी पर इस नगर का एक विशाल बन्दरगाह स्थित है. यह नगर ब्ल्यूज़ संगीत और बारबिइक्यू के लिए भी जाना जाता है. मेम्फिस का नाम मिस्र के एक नगर मेम्फिस के नाम पर पड़ा है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here