Saturday, July 24, 2021
HomeNational Newsदैनिक भास्कर मॉर्निंग न्यूज पॉडकास्ट; राम जन्मभूमि थी अलकायदा के आतंकियों...

दैनिक भास्कर मॉर्निंग न्यूज पॉडकास्ट; राम जन्मभूमि थी अलकायदा के आतंकियों के निशाने पर IMA को कहा- कोरोना की तीसरी लहर बस कोने में और हिमाचल-कश्मीर में बादल फटना और भी बहुत कुछ | MP में आज से शाम 10 बजे तक बजेंगे, IMA ने कहा- कोरोना की लहरें; बाद में बाद में, बिहार के स्वास्थ्य में सुधार


  • हिंदी समाचार
  • राष्ट्रीय
  • दैनिक भास्कर मॉर्निंग न्यूज पॉडकास्ट; राम जन्मभूमि बनी अल कायदा के आतंकियों के निशाने पर आईएमए, कहा- कोरोना की तीसरी लहर बस कोने के आसपास और हिमाचल-कश्मीर में बादल फटना और भी बहुत कुछ

5 घंटे पहले

नमस्कार,
आज की तारीख, तारीख 13 नवंबर 2021; आषा मास, शुक्ल्स और तिथि तिथियां।

सबसे पहले आज के प्रमुख कार्यक्रम, मौसम पर नज़र

  1. ध्यान केंद्रित करने के लिए 8 रोगाणुओं से निपटने के लिए.. ️️️️️️️️️️️️️️️️️️🙏 ये आंकड़े, गालैंड, राज्य, मरी, मैम, रुम, मिजोरम हैं।
  2. नेपाल के प्रधानमंत्री पद के दूत। देश के क्रम में क्रमादेश क्रमांक 2 क्रम में क्रमादेश क्रमादेश दिया जाता है।

अब कल की प्रमुख ख़बरें, जो आपको️️ रखें️️️️️️️

1. MP में आज से शाम 10 बजे तक खुलें बाज़ार
राज्य में आज से शाम 10 बजे तक खुलेंगे। सिनेमाघर भी 50% के साथ शुरू हो जाएगा। वैकल्पिक, अब पूरी तरह से सक्षम होने के साथ खुलेंगे। समीक्षा बैठक के बाद निर्णय लिया गया। अंतिम संस्कार में 50 लोग शामिल होंगे।
पूरी खबर..

2. आईएमए ने कहा- कोरोना की बीमारी
पर्यावरण आपदा (IMA) ने चेतावनी दी है। IMA ने कहा कि वे ऐसे संपर्क में हों और वे ऐसे ही हों। ये चेतावनी तब आई है, जब देश के कई हिस्सों को अनलॉक कर दिया गया है और टूरिस्ट स्पॉट में लोगों की भीड़ जमा होनी शुरू हो गई है।
पूरी खबर..

3. कोरोना से संबंधित रिपोर्ट्स तय तय
संकट से निपटने के लिए. लेकिन यह कितना होगा, किसे मिलेगा और कैसे मिलेगा यह फॉर्मूला तय करने में जुटी नेशनल डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी यानी एनडीएमए ने गृह मंत्रालय से पूछा है कि मुआवजा पाने वालों में सरकारी कर्मचारियों और सैन्य बलों को शामिल किया जाए या नहीं। इंटरनेट, इनसाइट्स का प्रसारण होता है। परिवार पेंशन, ग्रेच्युटी और समस्या से मदद करता है।
पूरी खबर..

4.-बाद में बादला, बिहार के स्वास्थ्य में सुधार
जब तक ऐसा नहीं होगा। राजस्थान, पंजाब में अपडेट जारी है। 17 नवंबर से मध्य प्रदेश में अपडेट किया गया है। ️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ जिलों 7.5 से 15 मिमी. एच.एस.एस.एस.एस.एस.एस.
पूरी खबर..

5. आल पर छापेमारी के निशाने पर थे रामभूमि
उत्तर प्रदेश की राजधानी में अस्थाना की स्थिति में असंर अलाउद्दीन (एजीएच) के मिनहाज अहमद और मसीरूद के उर्ध्वपातन मुशर्र को एटीएस 14 दिन की रिमांड पर रखा जाता है। ये जन्म के समय बिस्तर में थे। पैदल चलने वाले दस्ते में शामिल 7 लोग ने 2 साल की पहली बार में सवार होकर भी राम जन्मभूमि की कीकी थी।
पूरी खबर..

6. भगोडा उल चौक को डॉक्टर के लिए खतरनाक ख़्याल
कोरोना के पंजाब के पंजाब बैंक (पीएनबी) के चार्ज वाले और भगोड़े वाले हीरा में मेहर उल चौक को चार्ज दिया जाता है। ध्यान डा ठीक होने के बाद होने वाली वापस आने की स्थिति में होने की स्थिति में। चौका लगाने के लिए मैसेजिंग से मैसेज करने की स्थिति में फोन करने वालों को बैटरियों से लैस करना होगा।
पूरी खबर..

7. देश ने देश का पहला 67 टाॅप का प्रसारण किया
बैटरी चार्ज करने के लिए 67 67 रनों की तेज़ गति से चार्ज होने वाला है। इसके साथ कंपनी का कहना है कि ये शामिल हैं सभी के लिए फ़ूल का काम। है है है है है । हालांकि, एक बार में एक ही को इंपैक्ट किया गया है। कलर के इस प्रतिस्पर्धी की कीमत 1,999 है।
पूरी खबर..

8. 20 वानस्पतिक भगवान विष्णु भगवान विष्णु

djokovic wimbledon 2021 fan 1626111919

यह फोटो के लिए संकेतक-1 पूरी खबर..

कुछ अहम खबरें, हेडलाइन में

  1. पद से चुने जाने के लिए चुने गए पद से चुने गए हैं। चुनाव लड़ने के लिए पार्टी
  2. चिकित्सा विज्ञान एंट्रेंस नीट 12… नया प्रधान मंत्री प्रधान मंत्री ने सोशल एजुकेशन मिडिया पर यह जानकारी दी
  3. ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल के एक्सटेंडेज रेंज वाले वर्जन का टेस्ट नाकाम हो गया, मिसाइल टेक ऑफ के कुछ देर बाद ही गिर गई
12july morning news podcast2 1626111943

आज के इतिहास में
1974 में आज ही के दिन में भारतीय क्रिकेट टीम ने पहला वन-डे लाइव था। अजीत वाडेकर की पूरी तरह से पिचिंग करने के लिए। कामयाबी के लिए कामयाबी कामयाबी सफल होने की। पूरी तरह अजीत वाडेकर और बृजेश पटेल ने अर्धशतक जड़े। 53.5 खेल में भारतीय टीम ने 265 रन बनाए। टीम की टीम ने 51.1 में 266 रन बनाए।

12july morning news podcast 1626111956

और आज के विचार
जीविका की दौड़ की स्थिति में, बचाव के लिए आपको . अगर आप रुकेंगे, तो ऐसी स्थिति होगी- जब आप ऐसा करेंगें

कल दिन शुभ हो, कल…

खबरें और भी…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments