Spread the love


युवक की पिटाई के बाद मुंह पर किया पेशाब

यह सनसनीखेज वारदात सदर कोतवाली क्षेत्र के चकराधूस पंसरही गांव की है. बताया जा रहा है कि गांव के रहने वाले अनीश चंद्र द्विवेदी का गांव के ही रहने वाले सतीश यादव से जमीन का विवाद चल रहा है.

देवरिया. उत्तर प्रदेश के देवरिया (Deoria) जिले में जमीन के विवाद (Property Dispute) में दबंगों ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी, और जाते-जाते उसके चेहरे पर पेशाब भी कर दिया. इतना ही नहीं आरोपियों ने पीड़ित युवक का जनेऊ भी तोड़ डाला. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस (Police) प्रशासन के हाथ-पैर फूल गये. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने केस दर्ज कर कई आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

यह सनसनीखेज वारदात सदर कोतवाली क्षेत्र के चकराधूस पंसरही गांव की है. बताया जा रहा है कि गांव के रहने वाले अनीश चंद्र द्विवेदी का गांव के ही रहने वाले सतीश यादव से जमीन का विवाद चल रहा है. दो दिन पूर्व भी इन लोगों में कुछ विवाद हुआ था. पीड़ित अनीश चन्द्र का आरोप है कि जब वह देवरिया से अपने गांव जा रहा था तभी सरकापार गांव के पास कई लोगों ने उसे घेर लिया और कट्टा सटा कर जमकर मारपीट की. साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी. पीड़ित का आरोप है कि दबंगों ने उनका जनेऊ भी तोड़ दिया और जाते-जाते मुंह पर पेशाब भी कर दिया. मामले की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस ने केस दर्ज कर कई आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है.

चार आरोपी गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्र ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र  पंसरही गांव के एक युवक ने वीडियो  वायरल कर जानकारी दी कि गांव के ही रहने वाले कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट की और मुंह पर पेशाब कर जनेऊ तोड़ दिया. तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित से पूछताछ की गई. इस मामले में चार युवकों को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जा रही है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here