वीवीएस लक्ष्मण का मानना है कि रोहित शर्मा नई गेंद का अच्छी तरह से सामना करने के बाद सिडनी टेस्ट में बड़ा शतक बना सकते हैं (फोटो-रोहित शर्मा इंस्टाग्राम)


वीवीएस लक्ष्मण का मानना है कि रोहित शर्मा नई गेंद का अच्छी तरह से सामना करने के बाद सिडनी टेस्ट में बड़ा शतक बना सकते हैं (फोटो-रोहित शर्मा इंस्टाग्राम)

आईपीएल के दौरान चोट लगने के कारण रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया दौरे पर सीमित ओवरों की सीरीज और पहले दो टेस्ट मैचों में नहीं खेल पाए थे.

नई दिल्ली. पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) का मानना है कि ऑस्ट्रेलियाई विकेट रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की बल्लेबाजी शैली के लिए अनुकूल हैं और भारतीय उपकप्तान नई गेंद का अच्छी तरह से सामना करने के बाद सिडनी टेस्ट में बड़ा शतक बना सकते हैं. आईपीएल के दौरान चोट लगने के कारण रोहित ऑस्ट्रेलिया दौरे में सीमित ओवरों की सीरीज और पहले दो टेस्ट मैचों में नहीं खेल पाए थे. टेस्ट सीरीज अभी 1-1 से बराबर है.

लक्ष्मण का मानना है कि रोहित को गुरुवार से शुरू होने वाले सिडनी टेस्ट में खराब फॉर्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) की जगह टीम में रखना चाहिए. अग्रवाल ने अभी तक 17, 09, 00 और 05 रन की पारियां खेली हैं.

सीरीज जीतने के लिए टीम में थी अनुभव की जरूरत
लक्ष्मण ने स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम ‘क्रिकेट कनेक्टेड’ में कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम रोहित शर्मा की वापसी से बेहद खुश होगी. विशेषकर उस समय जब विराट कोहली टीम में नहीं हैं. आप भारतीय टीम में अधिक अनुभव चाहते हो क्योंकि अब सिडनी में 2-1 से बढ़त बनाने और फिर 3-1 से सीरीज जीतने का अच्छा मौका है.यह भी पढ़ें : 

NZ vs PAK: केन विलियम्सन ने 2021 का पहला दोहरा शतक ठोका, स्मिथ-रूट-पुजारा-गेल के रिकॉर्ड टूटे

IND vs AUS: भारत को लगा झटका, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हुए केएल राहुल

उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा अपना कौशल दिखाना चाहेंगे, क्योंकि मेरा मानना है कि उनकी बल्लेबाजी शैली ऑस्ट्रेलियाई विकेटों के अनुकूल है. अगर वह क्रीज पर पांव जमा लेते हैं तो नई गेंद का अच्छी तरह से सामना कर लेता है तो मुझे पूरा विश्वास है कि वह बड़ा शतक लगाएंगे. भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्‍ट मैच 7 जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा. पहले टेस्‍ट में मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने जीत दर्ज की थी. वहीं दूसरे टेस्‍ट में भारत ने 8 विकेट से जीत हासिल कर सीरीज में बराबरी कर ली.






Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here