तेरी भाभी गीत: फिल्म 'कुल नं।  1 'का पहला सॉन्ग लॉन्च, वरुण धवन और सारा अली खान का शो धांसू डांस


वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर ‘कुली नं। 1 ‘का पहला सॉन्ग लॉन्च हो गया है। यह गीत का ना ‘तेरी भाभी’ है। इस गाने में वरुण धवन का दमदार डांस देखने को मिल रहा है। इस गाने को एक रेलवे स्टेशन के सेट पर फिल्माया गया है। इसमें वरुण धवन कभी प्लेटफॉर्म पर, तो कभी ट्रेन पर नाच रहे हैं। इसमें सारा अली खान भी अपनी दिलकश अदाएं और बेहतरीन डांसिंग मूव्स दिखाती हुईं नजर आ रही हैं।

‘कुली नं। 1 ‘का ये सॉन्ग कुछ मिनट पहले लॉन्च हुआ है, जिसे एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने को जावेद-मोहिन ने गाया है। इस गाने में नेहा कक्कड़ और देव नेगी भी अपनी आवाज दी है। इसका म्यूजिक भी जावेद-म्यूजिक ने दिया है। इसके बोल दानिश सबरी ने लिखे हैं, जोकि सुनने में काफी प्यारे हैं।

यहाँ देखिए तेरी भाभी सौनाग-

फिल्म का प्रशिक्षण कमाल

बता दें कि फिल्म ‘कुली नं। 1 ‘का ट्रेन 28 नवंबर को लॉन्च हुआ। यह काफी पसंद किया गया है। वरुण धवन में अलग-अलग किरदार में दिखाई दे रहे हैं। वहीं सारा अली खान एक अमीर बाप की बेटी हैं। फिल्म में अमीर बाप का किरदार और रावल निभा रहे हैं। ड्राइविंग में वरुण धवन की कॉमिक टाइमिंग कम की दिखाई दे रही है। वहीं, सारा अली खान भी कॉमेडी करते हुए काफी क्यूट नजर आ रही हैं।

डेविड धवन की 45 वीं फिल्म

फिल्म को वरुण धवन के पिता डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है। यह डेविड धवन की 45 वीं फिल्म है। वहीं, पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में जॉनी लीवर भी शानदार कॉमेडी करते दिखाई दिए। वह राजू कुली की सच्चाई का खुलासा करते हैं। फिल्म की कहानी गोविंदा और करिश्मा स्टारर फिल्म से थोड़ा अंतर हैं। गोविंदा जहां बसंत के कुली बनते हैं, वरुण धवन एक रेलवे स्टेशन के एक कुली का किरदार निभा रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

यूपी फिल्मसिटी विवाद: शिवसेना ने मुख्यपत्र ‘सामना’ के जरिए योगी आदित्यनाथ पर साधा निशाना, ‘मिर्जापुर -3’ के नाम से लिखा संपादकीय

Pics में: निकाह के बाद पहली बार शौहर संग रोमांस करते सना खान की तस्वीरें वायरल, यूं एक दूसरे में सिमटे दिखा कपल





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here