Friday, July 23, 2021
HomeMovie Reviewडिंपल सिंह का भोजपुरी गाना 'डर लागे पिया धान के रोपनिया से'...

डिंपल सिंह का भोजपुरी गाना ‘डर लागे पिया धान के रोपनिया से’ मचा रहा धमाल, क्या आपने देखा ये वीडियो?


वीडियो | डर लागे पिया धान के रोपनिया से | दार लगे पिया धन के रोपनिया से | डिंपल सिंह | रोपनी गीत | भोजपुरी सांग 2021 | भोजपुरी (भोजपुरी) के पावर स्टार पवन (पावर स्टार पवन सिंह) का एक शक्तिशाली पावर पवन (पावर स्टार पवन सिंह) का एक शानदार थिंकिंग वाला वर्ल्डवाइड्स था नाम ‘मीठा बाथे कमरिया हो’ (मीठा मीठा बाथे कमरिया हो)। इस गाने को सफल मूवी। गाने में पवन सिंह (पवन सिंह) के साथ दम्पल सिंह (डिम्पल सिंह) आंख की पहचान दंम्पल सिंह को इस गाने से बना था। अब भोजपुरी सिनेमा (भोजपुरी सिनेमा) का फ्रंट बन गया है।

ही में डिम्पल सिंह का भोजपुरी गाना (डिम्पल सिंह भोजपुरी सॉन्ग) ‘डर लगे पिया धान के रोपनिया से’ (डर लगे पिया धन के रोपनिया से)। डिम्पल के खराब होने वाले प्रदूषण के मौसम में खराब होने वाले प्रदूषण के गाने धान के रोपनिया से ‘को अच्छे रिस्पॉन्स’ होते हैं। इस गाने में खराब कीटाणुओं के गांव की गर्ल का रोल कर रहे हैं रोग में कीटाणु भी नष्ट हो जाते हैं और आंखों की रोशनी खराब हो जाती है। डिम्पल सिंह का ये गाना 4 बजे शाम को और 3 बजे बैठक में आया। प्रसारण में प्रसारित होने वाले संदेश प्रसारित होने वाले मौसम में दिखाई देने वाले होते हैं, जैसे कि पवन सिंह की तरह दिखने वाले हों। डिम्पल के भोजपुरी गीतों को लिखा गया है नटुन यादव ने और संगीत के दैट राजा भट्ट सिंहाचार्य ने।

कुछ दिन पहले डिम्पल सिंह का और धमाल मचाने वाला भोजपुरी गाना ‘कजरौटा हेरेल’ (कजरौता हेरेल) इस गाने में डिम्पल में कहर ढांढे हैं। दूसरों के साथ के साथ शानदार भी शानदार लग रहा है। 23 जून को इस फिल्म के गाने अब तक 1 लाख से भी अधिक हैं। अपलोड करें कि डिम्पल सिंह के गाने को भोजपुरी शिंगर धुलाई (खुशबू तिवारी) ने था। इस गाने का संगीत विकास यादव ने और लिखा था राज यादव ने। अफंपाल ‘डर लागे पिया धान के रोपनिया से’ गाने ‘देखे गए गाने’ या फिरकजरौटा हेराईल’ में अपने और डॉक्टर के रूप में जलवा बिखेरें, वो हमेशा के लिए भोजपुरी को अच्छी तरह से जोड़ेंगे।

.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments