टीवी के इन 5 कॉमेडी शोज ने टीआरपी के मामले में मारी बाजी


आज-कल की भाग दौड़ भरी लाइफ में हर किसी को इंटरटेनमेंट की जरूरत है। इसी टीवी से लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बहुत से शो ऐसे हैं जो दर्शकों का मनोरंजन करते हैं लेकिन कुछ ही शो ऐसे हैं जो लोगों को मुस्कुराने पर मजबूर कर देते हैं। इसी कारण से आज के लोगों को कॉमेडी शो काफी पसंद आ रहे हैं। इसी के चलते आज इस कहानी में हम आपको ऐसे 5 कॉमेडी शोज के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने टीआरपी के मामले में सबको छोड़ दिया।

द कपिल शर्मा शो- जब बात होती है कॉमेडी शो के बारे में तो ‘द कपिल शर्मा शो’ का पहला नंबर आता है। कपिल शर्मा का ये शो और इसके सभी कलाकार दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं। ये शो इंटरटेनमेंट और टीआरपी दोनों के मामले में नंबर वन है।

तारक

तारक मेहता का उल्टा चश्मा- इस लिस्ट में ये नाम तो शामिल होना ही था। ये शो 12 साल से दर्शकों का पसंदीदा टीवी शो बना हुआ है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से जुड़े सभी किरदारों ने इस शो के जरिए खूब नाम कमाया है।

bhabhiji

भाभी जी घर पर हैं- पिछले 5 वर्षों से दर्शकों को हंसाने वाला शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ को दर्शक बेहद पसंद करते हैं। ‘अंगूरी भाभी’ से लेकर ‘गोरी मेमोरी’ तक इस शो के सभी कलाकारों ने जनता के बीच अपनी अलग पहचान बनाई है।

देवदार

एफआईआर – सोनी सब का पॉपुलर शो ‘एफआईआर’ भी अपने किरदारों को डायलॉग्स के लिए काफी मशहूर रहा है। इस शो ने लगभग 9 साल तक दर्शकों को खूब हंसाया।

खिचड़ी
Khichdi- साल 2002 में शुरू हुआ कॉमेडी टीवी ‘सीरियल’ खिचड़ी भी टीआरपी के मामले मे टॉप 10 लिस्ट से कभी बाहर नहीं हुआ। आज भी लोग इस शो के किरदारों की नकल करते हैं। ‘हंसा’ और ‘प्रफुल’ की जोड़ी हो या ‘बापूजी’ और ‘जयश्री भाभी’ की नोक-झोंक शो में हर कोई अपनी अदाकारी से लोगों को अपना दीवाना बनाने में कामयाब रहा था।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here