Saturday, July 24, 2021
HomeSportsटीम इंडिया का श्रीलंका दौरा: कोरोना के कारण पहले वनडे, टी-20 सीरीज...

टीम इंडिया का श्रीलंका दौरा: कोरोना के कारण पहले वनडे, टी-20 सीरीज का शेड्यूल बदला, अब श्रीलंका बोर्ड ने सभी मैचों का टाइम भी चेंज किया


कोलंबोएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

भारत और श्रीलंका के बीच 18 जुलाई से 3 वनडे और इतने ही मैच की टी-20 सीरीज खेली जानी है। पहले यह सीरीज 13 जुलाई से होनी थी, जो कोरोना के कारण रीशेड्यूल की गई है। अब सभी मैचों का समय भी बदल दिया गया है। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने सभी मैचों का समय बढ़ा दिया है।

भारत और श्रीलंका के बीच 3 वनडे 18, 20 और 23 जुलाई को खेले जाएंगे। इसके बाद दोनों टीमें 25, 27 और 29 जुलाई को तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलेंगी। सभी मैच कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में होंगे।

वनडे, टी-20 का समय बढ़ाया
श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने सभी मैचों का समय बदल दिया है। अब दोपहर 1:30 बजे से होने वाले तीनों वनडे मैच डेढ़ घंटे की देरी यानी 3 बजे से होंगे। जबकि शाम 7:30 बजे से होने वाले टी-20 मैच अब आधा घंटा देरी से यानी रात 8 बजे से होंगे।

श्रीलंका टीम के बैटिंग कोच समेत 2 पॉजिटिव
श्रीलंका टीम के बैटिंग कोच ग्रांट फ्लावर और डेटा एनालिस्ट जीटी निरोशन पॉजिटिव पाए गए हैं। सभी को आइसोलेशन में रखा गया है। श्रीलंका के लिए चिंता की बात यह है कि बैटिंग कोच ग्रांट फ्लावर और एनालिस्ट जीटी निरोशन दोनों डेल्टा वैरिएंट से पॉजिटिव हुए हैं। कोरोना का यह वैरिएंट ज्यादा संक्रामक और खतरनाक है।

श्रीलंका टीम हाल ही में इंग्लैंड दौरे से लौटी है। बोर्ड के लिए एक अच्छी बात यह है कि आइसोलेशन में रह रहे सभी खिलाड़ियों के दो टेस्ट निगेटिव आए हैं। श्रीलंकाई खिलाड़ियों को प्रैक्टिस की भी अनुमति मिल गई है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments