Friday, April 16, 2021
HomeMovie Reviewजया बच्चन के बयान पर बोले रणवीर शुरी, 'हमें कोई सजी हुई...

जया बच्चन के बयान पर बोले रणवीर शुरी, ‘हमें कोई सजी हुई थाली नहीं दी गई’


मुंबई: रणधीर शुरी ने राज्यसभा सदस्य और अभिनेत्री जया बच्चन के ” प्लेट में छेद करने ” संबंधी बयान का जवाब देते हुए कहा कि फिल्मी जगत में बाहर से आए थे जैसे लोगों को किसी ने प्लेट में सजा कर काम नहीं दिया और उन्होंने इसके साथ बिना ही सफलता हासिल की है।

शुरी ने ट्वीट किया, ” वे अपने बच्चों के लिए थालियां सजाते हैं, जबकि हम जैसे लोगों को टुकड़े फेंके जाते हैं। हम अपना खाने का डिब्बा खुद पैक करके काम पर जाते हैं। हमें किसी ने कुछ नहीं दिया है। हमारे पास जो है, वह ये लोग हमसे नहीं ले सकते। अगर उनका बस चलता है तो वे भी अपने बच्चों को दे देते हैं। ”

जया बच्चन ने मंगलवार को राज्यसभा में शून्यकाल के दौरान कहा था कि इस मनोरंजन उद्योग के बारे में सोशल मीडिया पर भला-बुरा कहा जा रहा है।

जया बच्चन ने बॉलीवुड में नशीले पदार्थों की तस्करी और नशे की लत पर लोकसभा सदस्य रवि किशन और अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा दी गई बयानों का हवाला देते हुए कहा, ” जिन लोगों ने इस उद्योग में नाम कमाया, उन्होंने इसे गटर (काल्पनिक नाला) कहा। कहा है। मैं इससे पूरी तरह असहमत हूं … मुझे सचमुच बड़ा खराब लगा और शर्मिंदगी महसूस हुई, जब कल लोकसभा में हमारे एक सदस्य, जो इसी उद्योग से आते हैं, ने यह बात कही। मैं नाम नहीं ले रहा हूँ। यह अलौकिक है। ‘

बच्चन ने कहा, ” जो थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। गलत बात है ”

एबीपी न्यूज को दिए इंटरव्यू में रवि किशन ने कहा- गंदी प्लेट को साफ कर देगा, छेद कर देगा
रवि किशन ने कहा कि बॉलीवुड में कुछ लोग खराब हैं, बाकी इंडस्ट्री काफी खूबसूरत हैं। उन्होंने कहा कि कोई भी मां-बाप नहीं चाहता है कि उनका बेटा ना हो। मानसिक तनाव। उन्होंने जया बच्चन के प्लेट वाले बयान पर कहा कि किस प्लेट में ड्रग्स जैसी गंदगी रहेगी, वह उसकी सफाई करेंगे। उस प्लेट में छेद कर देगा। उन्होंने कहा कि उन्होंने ड्रग्स रैकेट के खिलाफ आवाज उठाई है।

उर्मिला ने किया कंगना पर पलटवार कहा- ‘उन एक्टर्स का सबूत के साथ नाम बताएं जो ड्रग्स माफिया के हिस्से हैं’ ‘





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments