Saturday, July 24, 2021
HomeNational Newsजम्मू-कश्मीर के कुलगाम में पुलिस और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, दो...

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में पुलिस और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, दो दिन के अंदर यह चौथी मुठभेड़ है | कुलगाम में सुरक्षा बल और दो से दहशतग के बीच मेटिंग, दो से दहशतगर्दों के होने की वजह से ️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️


  • हिंदी समाचार
  • राष्ट्रीय
  • जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में पुलिस और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, दो दिन के अंदर यह चौथी मुठभेड़ है

एक3 पहले

  • लिंक लिंक
बुधवार को भी जांच की गई।  सेना ने सफाई की मरम्मत की।  -फाइल फोटो - दैनिक भास्कर

बुधवार को भी जांच की गई। सेना ने सफाई की मरम्मत की। – फोटो फोटो

दक्षिण में कलगाम के रेड वैंवग में नियमित रूप से काम कर रहा था और नियमित रूप से छुट्टी शुरू कर रहा था।.. मौसम-विश्राम-श्वास में 48 मौसम है। एन.एच.ए. आतंकियों से बड़ी मात्रा में गोला-बारूद बरामद किया गया है। कॉल करने के बाद उसने रविवार रात 1.55 बजे उस पर संपर्क किया।

राजौरी में दो शाहिद
गुरुवार रात को राजौरी में बैठने के लिए पहली बार एयर इन्वेस्टिग रोक दी गई है।.. . . . . . . . . . . . . . . . . ओर से देखें तो जीतें )। ख़्याल रखने वालों में शामिल होने के लिए उन्हें पसंद किया जाता है। इस तरह नायब सूबेदार श्रीजीत एम और सिपाही मारू प्रोविन्त वैट शहीद हो गए। दूल्हे के ऑफिस की ओर से ️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️❤️❤️❤️❤️❤️❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤

10 से भिन्न भिन्न प्रकार से बना हुआ है
सुरक्षा को एलओसी पर सुंदरबनी सेक्टर के दादल गांव में 29 नवंबर को संशय की स्थिति में थी। इल्म शुरू हो गया है। ९ दिन के बाद महावार्ता को बैठक हुई। दहशतगर्द की फसल में यह था। दीं पर बरबाद करना शुरू करें। उत्तर दिए गए हैं। ये क्रीड़ा।

सेना ने 2 दिन में 5 दहशतगर्दों को सेना दी
बुधवार को भी जांच की गई। सेना ने सफाई की मरम्मत की। मंगलवार की शाम कुपवारा के गांदर्स का हिजबुल मुजाहिदीन का महारजुद्दीन हलवाई उर्वरीकरण था। इस 24 प्रकार की स्थिति में कुल 5 को ठीक किया गया। आईजीपी विजय कुमार ने गुरुवार को सूचना दी। वे लश्कर-ए-तैयबा से खतरे में थे।

खबरें और भी…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments