Friday, July 23, 2021
HomeMovie Reviewगुंजन सिंह और शिल्पी राज का भोजपुरी संगीत गीत 'गलया गलीया' होवे,...

गुंजन सिंह और शिल्पी राज का भोजपुरी संगीत गीत ‘गलया गलीया’ होवे, वीडियो देखें


#वीडियो | गलया गलया होवे डोगरपूजिया | #गुंजन सिंह, #शिल्पी राज | विवाह डागरपुजी गीत | माघी गीत। भोजपुरी शिंगर गुंजन सिंह (गुंजन सिंह) और शिल्पी राज (शिल्पी राज) इस तरह से बौने धूम मचाते हैं। इस प्रकार के मौसम में हैं, जो भी खतरनाक हैं (यूट्यूब) पर वे संगीत को पसंद करते हैं। स्थिरांक की सूची में गुंजन सिंह और शिल्पी राज (गुंजन सिंह शिल्पी राज) का एक और जोड़ा गया है। इस जुड़वां गली के गीत ‘गलिया गलीया होवे डोगरपूजिया’ को शामिल किया गया है।

प्रेम से गीत गीत को गुंजन सिंह म्यूजिक वर्ल्ड (गुंजन सिंह म्यूजिक वर्ल्ड) के चैनल (यूट्यूब चैनल) पर मनोरंजक है। इसी तरह। गाने को सुना जा रहा है और सुना जा रहा है। गुंजन सिंह को इस गाने में अक्षम हैं, पंखा की कृमणें जा रही . रोग लग रहा है, बैंड बाजे रोग रोग ठीक हो रहा है। हर बार मासिक रूप से मजबूत होने पर. इस उत्सव को भोजपुरिया पसंद करते हैं। इस सुपरहिट ने लिखा है अमन अलबेला ने और संगीत शंकर सिंह ने लिखा है। I इसे I I I

इस समय इस सुपरफास्ट खिलाड़ी के साथ जुड़ने वाले गुंजन सिंह और शिल्पी का सावन गीत ‘दुलाह एक दुलावा ए’ (दुल्हा चाही तारक द्रैबरवा) भी सोशल नेटवर्क से जुड़ता था।” । बोलबम गीत भी गुंजन सिंह के को चैनल (यूट्यूब चैनल) पर वायरल हो गया। गुंजन सिंह और शिल्पी ने लिखा है और अमन अलबेला ने लिखा है। गाने का मधुर संगीत आर्या शर्मा ने विशेष रूप से तैयार किया है। इस गीत में भी खुश हैं।

.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments