Spread the love


वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

वाहन चेकिंग कर रहे मिलएरिया थाने के दरोगा पंकज सोनकर को कांग्रेस से सदर विधायक अदिति सिंह की बहन ने फटकारा लगाई है. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

रायबरेली. उत्तर प्रदेश के रायबरेली से एक पुलिस अफसर को फटकार लगाने का वीडियो सामने आया है. बताया जा रहा है कि वीडियो में फटकार लगाने वाली महिला विधायक की बहन है. लोगों की भीड़ के बीच वो दरोगा को जमकर फटकार लगा रही है. इसके साथ ही लोगों को परेशान करने का आरोप भी लगाया  है. वीडियो (Viral Video) में महिला पुलिस अधिकारी की शिकायत करने की बात कह रही हैं. दरोगा को फटकार लगाने वाला ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है.

दरअसल, वाहन चेकिंग कर रहे मिलएरिया थाने के दरोगा पंकज सोनकर को कांग्रेस से सदर विधायक अदिति सिंह की बहन ने फटकारा लगाई है. वायरल वीडियो में उन्होंने कहा, गरीब जनता को परेशान ना करो, तुम्हारी शिकायत करुंगी! अब दरोगा को डांटने का वीडिओ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो 

विधायक की बहन ने लगाई फटकार

मालूम हो कि जो वीडिओ वायरल हो रहा है उसमें सदर विधायक अदिति सिंह की बहन दिव्यांशी सिंह गांव की सड़क पर वाहन चेकिंग कर रहे दरोगा को फटकार लगाती दिख रही हैं. वीडियो में ग्रामीण दरोगा की शिकायत करते दिख रहे हैं और दरोगा पर वाहन चेकिंग के नाम पर उत्पीड़न करने का आरोप लगा रहे है. वीडियो 14 सितम्बर का सदर क्षेत्र के रूपामऊ गांव का बताया जा रहा है. इसकी किसी तरह की कोई पुष्टि फिलहाल नहीं की गई है.

यहां हुआ भयानक हादसा

इधर, बुंदेलखंड के झांसी में दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है. यहां बस में बैठे एक यात्री का सिर धड़ से अलग हो गया. यह सनसनीखेज घटना रकसा थाना क्षेत्र के सेमरी टोल प्लाजा पर हुई. हादसे के बाद यात्रियों में चीख-पुकार मच गई. हादसा उस वक्त हुआ जब बस टोल प्लाजा पर टोल भरने के लिये रुकी थी. बस के चलते ही यात्री का सिर सीमेंट के पिलर से टकराया और कटकर गिर गया.

ये भी पढ़ें: दिल्ली HC ने DU को दिए मूल्यांकन में तेजी लाने के निर्देश, अक्टूबर में आ सकता है रिजल्ट

जानकारी के मुताबिक, जब बस टोल प्लाजा पर रुकी थी तो यात्री का सिर खिड़की के बाहर था. जैसे ही टोल भरने बाद बस आगे बढ़ी, यात्री का सिर सीमेंट के पिलर से टकरा गया और कटकर वहीं गिर गया. इस दर्दनाक हादसे के बाद बस में बैठे अन्य यात्रियों में चीख-पुकार मच गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here