Spread the love


तीनों गाजियाबाद के पटेल नगर के रहने वाले हैं. पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच कर रही है. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) नीरज कुमार जादौन ने कहा कि तीनों दिल्ली पुलिस की आगामी कांस्टेबल भर्ती (Constable Recruitment) परीक्षा की तैयारी कर रहे थे और शारीरिक परीक्षण के लिए रोजाना एक्सप्रेस-वे पर दौड़ लगाने जाते थे.

गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद (Ghaziabad) के मुरादनगर के पास (Peripheral Expressway) पर तेज रफ्तार कार ने तीन युवकों को टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई. पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि मृतकों की पहचान दीपक (20), करमवीर (19) और प्रियांशु (17) के रूप में हुई. तीनों गाजियाबाद के रहने वाले थे. पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) नीरज कुमार जादौन ने कहा कि तीनों दिल्ली पुलिस की आगामी कांस्टेबल भर्ती (Constable Recruitment) परीक्षा की तैयारी कर रहे थे और शारीरिक परीक्षण के लिए रोजाना एक्सप्रेस-वे पर दौड़ लगाने जाते थे.

उन्होंने कहा कि रविवार शाम को अभ्यास के बाद दीपक और करमवीर प्रियांशु को एक्सप्रेस-वे से कुछ ही दूर स्थित उसके गांव बसंतपुर सैंथली मोटरसाइकिल से छोड़ने जा रहे थे. इसी दौरान फोन कॉल आने पर तीनों सड़क के बायीं तरफ रुक गए और इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी. दुर्घटना में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस तीनों को पास के अस्पताल ले गई, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने बाद में कार चलाने वाले शौर्य और उसके दोस्तों लक्ष्य और मधुर को पकड़ लिया. तीनों गाजियाबाद के पटेल नगर के रहने वाले हैं. पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत हो गई थी
बता दें कि बीते दिनों मेरठ (Meerut) के सोहराब गेट डिपो के सामने एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) हुआ था. दो कारों की जबरदस्त टक्कर में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर (Software Engineer) की मौत हो गई थी. बताया जा रहा था कि नौकरी के लिए रविवार को ही उसका इंटरव्यू हुआ और सोमवार को उसे फरीदाबाद की एक कंपनी में ज्वाइनिंग थी. उधर, दूसरी कार में सवार दो युवक बुरी तरह से घायल हुए हैं, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मौत की सूचना मिलने पर मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ था. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here