Spread the love


बदायूं में घटना के बाद मौके पर जांज पड़ताल करती पुलिस.

बदायूं (Badaun) के सहसवान थाना क्षेत्र के एक गांव में खेत की रखवाली कर रहे एक अधेड़ की किसी ने गोली मारकर हत्या (Shot) कर दी गई. परिजनों ने परिवार वालों पर ही हत्या (Murder) का आरोप लगाया है.

बदायूं. सहसवान थाना क्षेत्र के समदागा में खेत की रखवाली कर रहे एक अधेड़ की हत्या (Murder) कर दी गई. मृतक के परिजनों ने बताया कि गांव के बाहर अपने खेत में बनी झोपड़ी में चंदन नाम का किसान (Farmer) रखवाली कर रहा था, तभी उसकी गोली मारकर (Shot) हत्या कर दी गई. परिजनों का कहना है कि परिवार के ही कुछ लोगों से चंदन की रंजिश चल रही थी, जिसके चलते हत्या की गई है.

जब मृतक के घर का सदस्य सुबह चाय लेकर पहुंचा तो अधेड़ का शव खून से सना मिला, जिसकी सूचना घर वालों के साथ ही पुलिस को दी गई. घटना के बाद एसएसपी संकल्प शर्मा, देहात सहित थाना पुलिस मौके पर पहुंची. सहसवान कोतवाली क्षेत्र इलाके के समदा गांव का अधेड़ किसान चंदन खेत की रखवाली कर रहा था. तभी किसान चंदन की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना की जानकारी ग्रामीणों को लगने पर गांव में हड़कंप मच गया. मृतक के बेटे ने बताया कि दो दिन पूर्व एक तेहरवीं के दावत में मृतक की लड़ाई अपने खानदान के ही कुछ लोगों से हो गई थी, जिसे जिसके चलते हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है.

युवाओं के रोजगार के लिए योगी सरकार का मेगा प्लान, 1.50 से 4.50 लाख लोगों को मिलेगाा नौकरी

घटनास्थल पर एसएसपी संकल्प शर्मा, सपा देहात सिद्धार्थ वर्मा सहित थाना पुलिस मौके पर पहुंचे. एसएसपी ने थानाध्यक्ष को FIR दर्ज कर जल्द गिरफ्तारी का आदेश दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के परिजनों का कहना है कि परसो शाम को एक तेहरवीं के कार्यक्रम में मृतक की परिवार के ही लोगों से लड़ाई हुई थी, जिसमें महिपाल और खुशीराम ने मृतक से मारपीट की थी. रात में यह जब वह खेत पर सोने गया तभी किसी ने उनकी हत्या कर दी. सुबह जब घटना के बारे में लोगों को पता चला तो घर में मातम फैल गया.एसपी ग्रामीण सिद्धार्थ ने बताया कि सहसवान कोतवाली क्षेत्र के समदा गांव में एक ग्रामीण चंदन की हत्या कर दी गई है. हत्या की वारदात को जिन लोगों ने अंजाम दिया है. वह मृतक के चचेरे-तहेरे भाई हैं. दो दिनों पूर्व तेहरवीं की एक दावत में इन लोगों का आपस में विवाद हुआ था. पूर्व में भी जमीन की चकबंदी को लेकर इनका आपस में विवाद चल रहा था. घटना के संबंध में अभियोग पंजीकृत करवा दिया गया है शीघ्र कार्रवाई करवाई जा रही है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here