Spread the love


मौके पर तफ्तीश में जुटे पुलिस के आला अधिकारी.

Agra News: घटना रविवार सुबह 6 बजे की है. 2018 बैच का सिपाही सोनू चौधरी गश्त ड्यूटी पर था, जहां उसने अवैध खनन को देखकर उसे रोकने की कोशिश की. जिससे गुस्साए आरोपियों ने सोनू को ट्रैक्टर से कुचलकर मार डाला और फरार हो गए.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 8, 2020, 8:06 AM IST

आगरा. ताज नगरी आगरा (Agra) में खनन माफियाओं (Mining Mafia) के हौसले बुलंद. थाना थाना सैंया इलाके में अवैध खनन की कोशिश कर रहे सिपाही (Police Constable) पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वारदात के बाद से ही पुलिस महकमे में हड़कंप मचा है. आनन फानन में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ़्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

घटना रविवार सुबह 6 बजे की है. 2018 बैच का सिपाही सोनू चौधरी गश्त ड्यूटी पर था, जहां उसने अवैध खनन को देखकर उसे रोकने की कोशिश की. जिससे गुस्साए आरोपियों ने सोनू को ट्रैक्टर से कुचलकर मार डाला और फरार हो गए. मृतक सिपाही सोनू चौधरी अलीगढ़ का रहने वाला था.

गौरतलब है कि आगरा राजस्थान बॉर्डर पर अवैध खनन कर बालू से लदे ट्रैक्टर बेहिचक आते जाते हैं. आज सुबह सिपाही सोनू चौधरी ने जब ऐसे ही एक ट्रैक्टर को रोकने की कोशिश की तो वह भाग निकला. इसके बाद पीछा करते हुए सिपाही ने ओवरटेक कर उसे रोकने की कोशिश की. इसके बाद ट्रैक्टर चालक ने उसे रौंद डाला, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना पर एसपी सिटी समेत तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. मृतक सिपाही के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस का दावा है कि आरोपियों की जल्द गिरफ़्तारी की जाएगी.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here