क्रिस गेल को दिया पंजाब ने प्लेइंग इलेवन में मौका
Spread the love


क्रिस गेल को दिया पंजाब ने प्लेइंग इलेवन में मौका

RCB vs KXIP: किंग्स इलेवन पंजाब के अंक तालिका में महज 2 अंक हैं, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ ही जीता था मैच

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 15, 2020, 7:21 PM IST

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के 31वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब की टक्कर हो रही है. इस मुकाबले में पंजाब की टीम ने अपनी प्लेइंग इलेवन में बड़ा बदलाव किया है. पंजाब ने स्पिनर मुजीब उर रहमान को बाहर कर दिया है और उनकी जगह क्रिस गेल को मौका मिला है. क्रिस गेल इस सीजन में अपना पहला मैच खेलेंगे. इसके अलावा पंजाब की ओर से दीपक हुड्डा भी डेब्यू करेंगे. वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है.

किंग्स इलेवन पंजाब की Playing 11– केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, निकोलस पूरन, क्रिस गेल, ग्लेन मैक्सवेल, दीपक हुड्डा, एम अश्विन, क्रिस जॉर्डन, मोहम्मद शमी, रवि बिश्नोई और अर्शदीप सिंह

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की Playing 11– देवदत्त पड्डिकल, एरॉन फिंच, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, शिवम दुबे, क्रिस मॉरिस, इसरु उडाना, वॉशिंगटन सुंदर, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल.

क्रिस गेल अकेले जिता सकते हैं पंजाब को मैचबता दें क्रिस गेल भले ही ज्यादा क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं और उनकी फिटनेस पहले जैसी नहीं है लेकिन इसके बावजूद वो आरसीबी के खिलाफ पंजाब को अकेले मैच जिता सकते हैं. गेल आईपीएल इतिहास के सबसे खतरनाक बल्लेबाज हैं. गेल ने आईपीएल में 126 मुकाबलों में 41.13 के औसत से 4484 रन बनाए हैं. उनका स्ट्राइक रेट 150 से भी ज्यादा है और उनके बल्ले से सबसे ज्यादा 6 शतक निकले हैं. गेल ने आईपीएल में 326 छक्के जड़े हैं जो कि इस टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे ज्यादा है.

IPL 2020: 4 खिलाड़ी जिन्हें अबतक नहीं मिला मौका, अपने दम पर जिता सकते हैं मैच 

आंकड़ों में कौन भारी?
इस आईपीएल में भले ही किंग्स इलेवन पंजाब का प्रदर्शन खराब हो लेकिन इस टीम का पलड़ा बैंगलोर पर भारी है. पंजाब ने आरसीबी को 13 मैचों में हराया है और 12 में उसे जीत मिली है. यूएई में पंजाब ने आरसीबी को दोनों मैचों में मात दी है. बता दें पंजाब को इस सीजन की इकलौती जीत बैंगलोर के खिलाफ ही मिली थी.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here