क्यों आदित्य नारायण नेहा कक्कड़ की शादी में शामिल नहीं होंगे, बताई ये वजह
Spread the love


बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (नेहा कक्कर) अपनी शादी (विवाह) को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। इतना ही नहीं नेहा कक्कड़ अपनी फोटोज और वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं आदित्य नारायण नेहा कक्कड़ की शादी में शामिल नहीं होंगे। एक इंटरव्यू के दौरान आदित्य नारायण ने कहा कि वह इस बात के बारे में श्योर नहीं हैं कि वह नेहा कक्कड़ की शादी में शामिल होंगे या नहीं।

एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, ‘मुझे शिरकत करके खुशी होगी, लेकिन शादी दिल्ली में होने वाली है। मुझे कंधे पर गंभीर चोट लगी है और मैं अभी इस बात के बारे में श्योर नहीं हूं कि शामिल हो पाऊंगा, लेकिन म्यूजिक कामुकलिटी शो से विशाल सर, हिमेश रेशमिया सभी शादी में शिरकत करेंगे। ‘

आदित्य नारायण ने आगे कहा कि, ‘नेहा मेरी बहुत अच्छी दोस्त है और मैं उसके लिए बहुत खुश हूं। मैं रोहन को तब से जानती हूं, जब वह रे गा मा पा लिटिल चेन्स के सेंकेंड रनरअप बने थे। जिसे मैंने साल 2018 में होस्ट किया था। मैं खुश हूं कि मेरे दो अच्छे दोस्त शादी करने जा रहे हैं। ‘

सूत्रों के मुताबिक 26 अक्टूबर को नेहा कक्कड़ पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह (रोहनप्रीत सिंह) के साथ शादी करने जा रहे हैं। हर कोई नेहा को दुल्हनियां बनते देखने के लिए बेताब है। जी हां, सूत्रों के मुताबिक नेहा और रोहनप्रीत 26 तारीख को दिल्ली में शादी करने वाले हैं।

हाल ही में नेहा और रोहनप्रीत ने भी सोशल मीडिया पोस्ट शेयर एक दूसरे के लिए प्यार का इज़हार किया था। इसके साथ ही 21 अक्टूबर को दोनों का एक गाना भी जारी रहने वाला है। जिसका टाइटल ‘नेहू दा व्याह’ है। इस गाने के बोल और कम्पोज़िशन नेहा कक्कड़ ने ही तैयार किए हैं।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here