Thursday, May 13, 2021
HomeNational Newsकोरोना रोगियों को नहीं मिल पा रही रेमेडिसविर, जानिए कहां मिलेगी ये...

कोरोना रोगियों को नहीं मिल पा रही रेमेडिसविर, जानिए कहां मिलेगी ये दवा


कोरोना रोगियों को नहीं मिल पा रही रेमेडिसिवर।  (फाइल)

कोरोना रोगियों को नहीं मिल पा रही रेमेडिसिवर। (फाइल)

वेबसाइट readytofightcovid.in में उन सभी शहरों के अस्पतालों और दवा की दुकानों के नाम हैं, जहां पर कोरोना (कोरोना) के इलाज से जुड़ी सभी तरह की दवाएं उपलब्ध हैं। वेबसाइट पर जाकर आप जान सकते हैं कि रेमेडेसिवर दवा (रेमेडिसविर मेडिसिन) कहां पर उपलब्ध है।

नई दिलवाली देश में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण (कोरोना संक्रमण) के मामलों के बीच रोगियों की जान बचाने के लिए महत्वपूर्ण मानी जाने वाली रेमेडेसिवर दवा (रेमेडिसविर मेडिसिन) की किल्लत देखने को मिल रही है। कई राज्स से इस तरह की शिकायत मिली है जहां पर रेमेडेसिवर दवा नहीं है। ऐसे में दवा (चिकित्सा) के लिए रोगी के परिजन जगह-जगह भटक रहे हैं। हालांकि ऐसी कुछ जगहें हैं, जहां आप चेक कर सकते हैं कि ये दवा उपलब्ध है या नहीं। ये वेबसाइट पर चलते हैं आप जान सकते हैं कि रेमेडेसिवर दवा कहां पर उपलब्ध है।

देश में रेमेडेसिवर दवा की किल्लत को देखते हुए देश की बड़ी फार्मा कंपनी रेड्डी अरबपोरेटरीज ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर रेमेडिसविर और फेविपीराविर की जानकारी डाली है। ये वेबसाइट के माध्यम से ये जाना जा सकता है कि दवा कहां पर उपलब्ध है और जहां से हासिल की जा सकती है। बता दें कि ये दवाएं कोरोना के मरीजों के इलाज में बेहद मददगार हैं। रेमेडिसिविर इंजेक्शन के अगर ज़र ली ली जाने वाली दवा है, जो कोविड -19 रोगियों की जीवन बचाने में बेहद प्रभावी है।

wAAACH5BAEAAAAALAAAAAABAAEAAAICRAEAOw==

यह भी पढ़ें: – 20 से 25 अप्रैल के बीच पीक पर कोरोना होगा, एक्सपर्ट्स ने बताया कि कब राहत मिलेगीबता दें कि वेबसाइट readytofightcovid.in उन सभी शहरों के अस्पतालों और दवा की दुकानों के नाम हैं, जहां पर कोरोना के इलाज से जुड़ी सभी तरह की दवाएं उपलब्ध हैं। वेबसाइट में दुकानों के फोन नंबर और पते भी लिखे हुए हैं। इसके साथ ही एक हेल्पलाइन नंबर भी दिया गया है, जोपर फोनकर कोविड ड्रग्स से जुड़े तमाम सवालों के जवाब हासिल किए जा सकते हैं।






Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments