Spread the love


इसकी सूचना पीड़ित ने कोतवाली में दी और न्याय की गुहार लगाई. लेकिन कोतवाली में मौजूद कोतवाल ने उनकी एक न सुनी.

यह पूरा मामला जनपद कासगंज के कोतवाली पटियाली (Patiali Police Station) क्षेत्र का है. यहां पर एटा की रहने वाली महिला के साथ एक युवक ने धोखे से रेप की घटना को अंजाम दिया है.

कासगंज. उत्तर प्रदेश के कासगंज जनपद (Kasganj District) में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक महिला के साथ रेप (Rape) किया गया है. खास बात यह है कि महिला को कपड़े दिलाने के बहाने बुलाकर रेप की घटना को अंजाम दिया गया है. इतना ही नहीं पुलिस ने घटना के 24 घंटे बाद भी पीड़ित महिला की शिकायत करने के बाद कोई कार्रवाई नहीं की. ऐसे में पीड़ित महिला न्याय पाने के लिए लगातार दो दिन तक पुलिस थाने का चक्कर लगाती रही. लेकिन जब मामला मीडिया में आया तो पुलिस (Police) हरकत में आई और आनन- फानन में पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया. वहीं पुलिस, आरोपी की तलाश में जुट गई है.

यह पूरा मामला जनपद कासगंज के कोतवाली पटियाली क्षेत्र का है. यहां पर एटा की रहने वाली महिला के साथ एक युवक ने धोखे से रेप की घटना को अंजाम दिया है. उसने गाड़ी में ले जाकर नगर से दूर रेप की घटना को अंजाम दिया है. बताया जाता है कि महिला की जान पहचान पटियाली नगर में स्थित कपड़े के दुकान करने वाले कामरान अहमद उर्फ गोलू से हुई थी. और धीरे- धीरे पहचान दोस्ती में बदल गई. तभी कल 28 अक्टूबर को आरोपी युवक कामरान अहमद उर्फ गोलू ने महिला को कपड़े दिलाने के बहाने अपनी दुकान पर बुलाया और अपनी गाड़ी में बिठा कर कहीं जाने के लिए कहा.

सुनसान कमरे में ले जाकर रेप की घटना को अंजाम दिया
इसके बाद उसने सुनसान कमरे में ले जाकर रेप की घटना को अंजाम दिया और वापस पटियाली के पास रास्ते में छोड़कर फरार हो गया. इसकी सूचना पीड़ित ने कोतवाली में दी और न्याय की गुहार लगाई. लेकिन कोतवाली में मौजूद कोतवाल ने उनकी एक न सुनी. ऐसे में महिला दोबारा से थाने पहुंची. वहीं, ये मामला जब मीडिया में पहुंचा तो आनन- फानन में पुलिस ने महिला की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ धारा 376 में मामला दर्ज कर किया. साथ ही पुलिस नेआरोपी की तलाश शुरू कर दी है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here