एबी डिविलियर्स ने आईपीएल 2020 में 7 मैच में 228 रन बनाए हैं.
Spread the love


एबी डिविलियर्स ने आईपीएल 2020 में 7 मैच में 228 रन बनाए हैं.

विराट कोहली (Virat Kohli) और एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के ‘जय और वीरू’ की जोड़ी की तरह हैं. ये दोनों ना सिर्फ दुनिया के बेहतरीन क्रिकेटरों में शुमार होते हैं, बल्कि अच्छे दोस्त भी हैं. इस बीच एबी ने यह कहकर हैरान कर दिया है कि वे विराट कोहली का बैट चुराना चाहते हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 15, 2020, 5:03 PM IST

नई दिल्ली. विराट कोहली और एबी डिविलियर्स. मौजूदा क्रिकेट में ये दो नाम ऐसे हैं जो अलग-अलग देशों के होते हुए भी अक्सर साथ लिए जाते हैं. आईपीएल 2020 (IPL 2020) में इन दोनों को साथ खेलते हुए देखा जा सकता है. सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) तो दोनों के ही इतने बड़े प्रशंसक हैं कि वे इन्हें शोले का ‘जय-वीरू’ तक कहते हैं. लेकिन क्या आप यकीन करेंगे कि इनमें से एक क्रिकेटर दूसरे का बैट चुराना चाहता है? दिलचस्प बात यह है कि इसका खुलासा खुद उसी क्रिकेटर ने किया है, जो ऐसा करना चाहता है.

विराट कोहली और एबी डिविलियर्स आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के लिए खेलते हैं. बैंगलोर की टीम गुरुवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैदान पर उतरेगी. इस मैच से ठीक एक दिन पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने एक वीडियो जारी किया. इस वीडियो में बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली अपने किट बैग के बारे में बता रहे हैं.

विराट कोहली अपना किट बैग खोलकर दिखाते हैं और बताते हैं कि उनके पास कितने बैट, पैड, जूते या अन्य सामान हैं. कोहली अपने सामान के बारे में जब बता रहे होते हैं, तभी वहां दक्षिण अफ्रीका के एबी डिविलियर्स आ जाते हैं. कोहली कहते हैं कि मैं अपने इस साथी के बिना प्रैक्टिस नहीं कर सकता.

इसके बाद एबी डिविलियर्स करीब आकर कोहली का किट उठाते हैं और कहते हैं कि उन्होंने आपको सारी जानकारी नहीं दी है. डिविलियर्स ने कहा, ‘वे किट बैग के इस हिस्से में अपने बैट छिपाकर रखते हैं. और मैं बता देना चाहता हूं कि मुझे इनके बैट खूब पसंद हैं. ये इन्हें कितना भी छिपा लें, मैं एक ना एक दिन इन्हें चुरा लूंगा.’ एबी इतना कहकर प्रैक्टिस के लिए चले जाते हैं.

विराट कोहली के इसी वीडियो को बुधवार को दिल्ली बनाम राजस्थान के मुकाबले के दौरान स्टार स्पोर्ट्स पर दिखाया गया. इस पर पूर्व कप्तान व कॉमेंटेटर सुनील गावस्कर ने कहा, ‘विराट और एबी शोले की जोड़ी की तरह हैं. वे जय और वीरू (Jai-Viru) हैं. वे एक बार जम गए तो फिर विरोधियों की खैर नहीं है.’





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here