Spread the love


कानून प्रवर्तन एजेंसी ने दो स्केच साझा किया है.

कानून प्रवर्तन एजेंसी ने एक बयान में दो स्केच साझा करते हुए कहा, ‘ड्रैगन क्लास के लुइसा, रोमी, सेलिना और लुइस से पुलिस की विशेष प्रशंसा के पात्र हैं. बच्चों ने एक काले रंग की कार को सुबह लगभग 8:45 बजे एक बैरियर में दुर्घटनाग्रस्त होते देखा, जबकि वे पैदल चलने वाले ट्रैफिक लाइट पर हरे रंग की बत्ती का इंतजार कर रहे थे.’

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 16, 2020, 2:56 PM IST

बर्लिन. जर्मनी के हम्म (Hamm) शहर में पुलिस ने खतरनाक तरीके से कार चलाने वाली एक महिला की तलाश के लिए अनोखा प्रयोग किया है. पुलिस 6 साल के बच्चों के बनाए गए पेंसिल स्केच के जरिए बैरिकेडिंग तोड़कर भागने वाली महिला ड्राइवर की तलाश कर रही है.

डेली मेल की खबर के मुताबिक, हम्म में स्कूल जाते समय दुर्घटना को देखते हुए चार बच्चों ने पेंसिल उठाकर स्केच बनाया था. अपराधी को पकड़ने के लिए अब इन बच्चों की स्केच जांच फ़ाइल का हिस्सा हैं.

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, ड्राइवर एक महिला थी, जो कथित तौर पर सड़क के बैरिकेड को तोड़कर फरार हो गई. महिला ने जिस वक्त इस घटना को अंजाम दिया था, उसी दौरान वहां पर कुछ बच्चे सड़क पार कर रहे थे और उन्होंने उस महिला को देखा था.

कानून प्रवर्तन एजेंसी ने एक बयान में दो स्केच साझा करते हुए कहा, ‘ड्रैगन क्लास के लुइसा, रोमी, सेलिना और लुइस ड्रैगन ग्रुप से पुलिस की विशेष प्रशंसा के पात्र हैं. बच्चों ने एक काले रंग की कार को सुबह लगभग 8:45 बजे एक बैरियर में दुर्घटनाग्रस्त होते देखा, जबकि वे पैदल चलने वाले ट्रैफिक लाइट पर हरे रंग की बारी का इंतजार कर रहे थे.’ बयान में कहा गया है कि छोटे ब्लॉन्ड बालों वाले ड्राइवर ने नुकसान को नजरअंदाज कर दिया और आगे बढ़ गई.

दरअसल, बच्चों ने अपनी टीचर को घटना के बारे में बताया. उन्होंने ही फिर जिला पुलिस को इसकी जानकारी दी थी. पुलिस ने पेंसिल स्केच को सोशल मीडिया पर अपलोड करते हुए महिला चालक की पहचान के लिए लोगों से उफोफ्रेस्टस / होर्स्ट्रेस्सेसे चौराहे पर दुर्घटना के बारे में सूचना देने की अपील की है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here