उम्र वाले ट्वीट की आलोचना पर इरफान पठान ने किया रिएक्ट, बोले- सिर्फ दो लाइन में सिर घूम गए
Spread the love


इरफान पठान ने उम्र वाले ट्वीट की आलोचना के बाद अपना रिएक्शन दिया है.

मैच के दौरान धोनी (MS Dhoni) गर्मी से काफी परेशान नजर आए और उन्हें मेडिकल मदद की जरूरत पड़ी. इस मैच के बाद इरफान पठान ने उम्र को लेकर एक अजीब ट्वीट किया था. इस ट्वीट पर आलोचना के बाद अब इरफान ने एक और ट्वीट किया है.

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में बीते शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच मैच खेला गया. इस मैच में चेन्नई सात रन से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को आखिरी ओवरों में काफी संघर्ष करते हुए देखा गया था. आखिरी ओवरों में 39 वर्षीय धोनी यूएई की गर्मी से जूझते दिखाई दिए. धोनी गर्मी से काफी परेशान नजर आए और उन्हें मेडिकल मदद की जरूरत पड़ी. इस मैच के बाद इरफान पठान ने उम्र को लेकर एक अजीब ट्वीट किया था. इस ट्वीट पर आलोचना के बाद अब इरफान ने एक और ट्वीट किया है.

इरफान पठान (Irfan Pathan) ने ट्वीट करते हुए लिखा- कुछ के लिए उम्र सिर्फ एक नंबर है और दूसरों के लिए ड्रॉप होने का कारण…” इरफान पठान के इस ट्वीट को फैन्स टि्वटर धोनी के साथ जोड़ कर देख रहे थे और मिली-जुली प्रतिक्रिया दी थी. इस ट्वीट पर इरफान को काफी आलोचना का भी सामना करना पड़ा था. अब इरफान ने नया ट्वीट कर इस मुद्दे को और हवा दे दी है.

IPL 2020: अश्विन की मांकडिंग पर दो टूक- मैंने आखिरी चेतावनी दे दी, बाद में बोलना नहीं

इरफान पठान ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा, ”सिर्फ दो लाइन में सिर घूम गए, पूरी किताब पढ़ने पर चक्कर भी आएगा.” बता दें कि सुरेश रैना के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव में सुरेश रैना ने अपने करियर के जल्दी खत्म होने को लेकर कई तीखी बातें कही थीं. इरफान ने कहा था कि उन्‍हें 30 साल की उम्र में बूढ़ा बना दिया गया था.

बता दें कि हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया. हैदराबाद ने जल्दी ही कम स्कोर पर अपने चार टॉप बल्लेबाजों के विकेट गंवा दिए थे. इसके बाद प्रियम गर्ग और अभिषेक शर्मा ने हैदराबाद की पारी को संभालते हुए टीम को 20 ओवर में 164 रनों के स्कोर तक पहुंचाया. 165 रनों का पीछा करते हुए सीएसके 157 रन ही बना पाई और मैच 7 रनों से हार गई थी. मैच में धोनी ने 36 गेंदों में 47 रन बनाए थे, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाए थे.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here