इस गांव में मंदिर बनाकर सोनू सूद को पूजने लगे लोग, एक्टर बोले, 'मैं इसकी कीमत नहीं'


लॉकडाउन के दौरान लाखों प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने और कई बेरोजगारों को काम दिलवाने के कारण बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद पिछले कई महीनों से चर्चा में हैं। तो दरियादिली ने सोनू ने अपने फैन्स के दिल वो जगह बना ली है जिसका अन्य कोई स्टार केवल कल्पना ही कर सकता है।

यही कारण है कि अब सोनू को लोग पूजने भी लगे हैं। हाल ही में तेलंगाना में लोगों ने सोनू का मंदिर बनवा दिया। यह मंदिर तेलंगाना के सिद्दिपेट जिले के डुबासी टांडा गांव में गांववालों ने बनवाया है ताकि लोग सोनू द्वारा दिखाई गए दरियादिली के बारे में ज्यादा जान सकें। मंदिर में सोनू की मूर्ति भी लगवाई गई है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए इस गांव के एक प्रवासियों ने बताया, सोनू ने महामारी के दौरान कई लोगों की मदद की। यह हमारे लिए अपमान की बात है कि हमने उनका मंदिर बनाया। इस मंदिर के बारे में सुनकर सोनू खुद को रोक नहीं पाया और उन्होंने एक स्टेटमेंट जारी करते हुए लिखा, यह बेहद खुशी का पल है लेकिन इसके साथ मैं ये भी कहूंगा कि मैं इसके काबिल नहीं हूं। मैं बस एक आम आदमी हूं जो अपने भाई-बहनों की मदद कर रहा है। सोनू ने सैटेलाइट पर इस बारे में लिखा, मैं आप सबका आभारी हूं, लेकिन मैं इसके काबिल नहीं हूं।

इससे पहले ये खबरें थीं कि लोगों की मदद करने में लगे सोनू ने मुंबई की अपनी कई प्रॉपर्टी मॉर्टगेज करवाई हैं ताकि वह 10 करोड़ रुपए जुटा सके और उसे अप्रवासी मजदूरों, गंभीर बीमारियों से जूझ रहे लोगों की मदद कर सके।





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here