Friday, April 16, 2021
HomeAjab-Gajabइंटरनेट पर वायरल हो रहा है ऑटोमेटिक पानीपुरी वाला, क्या आपने खाए...

इंटरनेट पर वायरल हो रहा है ऑटोमेटिक पानीपुरी वाला, क्या आपने खाए इसके गोलगप्पे? | ajab-gajab – News in Hindi


वीडियो को आईएएस ऑफिसर अवनीश शरण ने शेयर किया है.

सोशल मीडिया पर ऑटोमेटिक पानी पुरी (Autometic Pani puri) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. यूजर्स कोरोनाकाल में इसे यूनिक आइडिया बता रहे हैं, जो 100 फीसदी हाइजेनिक भी है,

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 16, 2020, 2:57 PM IST

नई दिल्ली. कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) की वजह से हमारे खाने-पीने के तरीकों, रहने-सहन और रोजमर्रा के कामों में कई बदलाव आया है. सैनिटाइजर्स, सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क, ग्ल्वज़ हमारी जिंदगी का एक हिस्सा बन चुके हैं. कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए लोग स्ट्रीट फूड खाने से बचने भी लगे हैं. पहले सड़कों पर लगने वाले गोलगुप्पों के ठेले पर जो भीड़ देखी जाती थी. वो अब कम हो गई है. लोग यहां से भी टेक अवे करना ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

ऐसे में सोशल मीडिया पर ऑटोमेटिक पानी पुरी (Autometic Pani puri) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. यूजर्स कोरोनाकाल में इसे यूनिक आइडिया बता रहे हैं, जो 100 फीसदी हाइजेनिक भी है.

अलर्ट! मशहूर वैज्ञानिक का दावा- कोरोना अभी शुरूआती दौर में, तबाही आना बाकी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो छत्तीसगढ़ के रायपुर के तेलीबंधा का है. वीडियो को आईएएस ऑफिसर अवनीश शरण ने शेयर किया है. उन्होंनेइस वीडियो का कैप्शन लिखा- ‘तेलीबंधा रायपुर का ऑटोमेटिक पानीपुरी वाला. गजब का जुगाड़.’

वीडियो में देखा जा सकता है कि पानीपुरी बेचने वाला एक ग्राहक को गोलगप्पे से भरी प्लेट देता है और उनसे कहता है कि मशीन से जैसा चाहे पानी की फीलिंग कर लीजिए. ग्राहक को ये मशीन बहुत पसंद आई और उसका पानी भी. मशीन में धनिया पानी, खट्टा मीठा, चटपटा सभी तरह का पानी भरा हुआ है.

सोशल मीडिया पर लोग इस पानीपुरी वाले की हाइजिन की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘क्या बात है. कोरोना में अब गोलगप्पे खाने से कौन मना करेगा, जब इस तरह खिलाया जाएगा.’ खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 26 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments