एडिलेड में भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच गुलाबी गेंद से पहला टेस्‍ट मैच खेला जाएगा (फोटो क्रेडिट: एपी)


एडिलेड में भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच गुलाबी गेंद से पहला टेस्‍ट मैच खेला जाएगा (फोटो क्रेडिट: एपी)

दिग्‍गज तेज गेंदबाज ने कहा कि उनके मुताबिक पहले टेस्‍ट मैच में शुभमन गिल की जगह पृथ्वी शॉ पारी का आगाज करेंगे.

नई दिल्ली. इंग्लैंड की महिला टीम की पूर्व तेज गेंदबाज ईशा गुहा का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम बेहतर स्थिति में है क्योंकि घरेलू टीम अब भी सलामी जोड़ी का सही संयोजन ढूंढ रही है. इंग्लैंड के लिए 113 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाली ईशा ने कहा कि 17 दिसंबर से एडिलेड में शुरू होने वाले टेस्ट मैच में खराब फॉर्म में चल रहे जो बर्न्स, मार्कस हैरिस के जोड़ीदार के रूप में नहीं उतरेंगे.

ईशा ने पीटीआई-भाषा से कहा कि पहले टेस्ट के लिए भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया से ज्यादा संतुलित नजर आ रही है और मेहमान टीम के गेंदबाज इसका फायदा उठाना चाहेंगे. ईशा एडम गिलक्रिस्ट, शेन वार्न और मार्क वॉ के साथ फॉक्स स्पोर्ट्स के लिए इस सीरीज की कमेंट्री करेंगी.

गिल की जगह शॉ करेंगे पारी का आगाज
उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता ऑस्ट्रेलियाई टीम जो बर्न्स का चयन करेगी और हमें यह देखना होगा कि मार्कस हैरिस और मैथ्यू वेड पारी की शुरुआत करते है कि नहीं. जहां तक भारतीय टीम की बात है, मैंने दिन-रात्रि टेस्ट में जैसा देखा है उसके मुताबिक शुभमन गिल की जगह पृथ्वी शॉ पारी का आगाज करेंगे.यह भी पढ़ें: 

बड़ी खबर: सालभर में ही सनराइजर्स हैदराबाद में हुई टॉम मूडी की वापसी, मिली ये जिम्‍मेदारी

मुश्फिकुर रहीम को मिली कड़ी सजा, साथी खिलाड़ी को पीटने के लिए हो गए थे तैयार

भारतीय टीम को इस सीरीज में तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और ऑस्ट्रेलिया को पहले टेस्ट में डेविड वॉर्नर की कमी खलेगी. उन्होंने कहा कि डेविड वॉर्नर के टीम में आने से ऑस्ट्रेलिया की टीम का पलड़ा भारी हो जाएगा. उन्होंने कहा कि वॉर्नर के आने के बाद ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा भारी हो जाएगा. मुझे लगता है कि यह काफी रोमांचक मुकाबला होता है. आखिरी दो टेस्ट के लिए रोहित शर्मा की वापसी से भारतीय टीम मजबूत होगी.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here