आनंद महिंद्रा ने पूछा फिल्म मैट्रिक्स जैसा सवाल तो अभिषेक बच्चन ने दिया ये जवाब
Spread the love


आनंद महिंद्रा ने यूजर्स से सोशल मीडिया पर पूछा ट्रिकी सवाल.

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने इस बार यूजर्स से थोड़ा ट्रिकी सवाल पूछा है. इस सवाल को देखने के बाद फिल्म मैट्रिक्स (Film Matrix) की याद आती है लेकिन इसका जवाब दिए बिना भी कोई नहीं रह सकता है.

नई दिल्ली. सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने सवालों से यूजर्स के साथ जुड़े रहने वाले महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने एक बार फिर कुछ ऐसा किया है, जिसे देखने और पढ़ने के बाद फिल्म अभिनेता अभिषेक बच्चन  (Abhishek Bachchan) भी अपने आपको रोक नहीं सके.आनंद महिंद्रा ने इस बार यूजर्स से थोड़ा ट्रिकी सवाल पूछा. इस सवाल को देखने के बाद फिल्म मैट्रिक्स (Film Matrix) की याद आती है, लेकिन इसका जवाब दिए बिना भी कोई नहीं रह सकता है.

फिल्म मैट्रिक्स में नायक नियो को दो गोलियां लेने का विकल्प दिया जाता है. एक लाल गोली और एक नीली गोली. लाल गोली लेने के बाद वह दुनिया में होने वाली घटना को पहले ही देख सकता है, जबकि नीले रंग की गोली से वह अदृश्य होकर कहीं पर भी किसी भी घटना को देख सकता है. इस फिल्म को देखने के बाद लोगों के बीच इस बात को लेकर चर्चा रही कि वो होते तो कौन सी गोली लेते. इसी फिल्म की तरह ही आनंद महिंद्रा ने भी यूजर्स को 9 कैप्सूल का विकल्प दिया है और यूजर्स से 2 कैप्सूल चुनने को कहा है.

इस ट्वीट के साथ उन्होंने लिखा, मुश्किल, क्योंकि वे दो गोलियों की बात करते हैं अगर सिर्फ एक ही होती तो जवाब देने में दिमाग की जरूरत नहीं थी. मेरा पूरा संडे दूसरी गोली चुनने में निकल जाएगा.

इस पोस्ट को 4 अ​क्टूबर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है. इसे अब तक 4 हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं. इसके साथ ही लोगों ने अब इस पर प्रतिक्रिया देना भी शुरू कर दिया है. फिल्म अभिनेता अभिषेक बच्चन ने भी इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि वह इन कैप्सूल में से 2 और 9 को चुनते.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here