Saturday, July 24, 2021
HomeNational Newsआज यूपी में होने वाली कांवड़ यात्रा बैठक पर पड़ोसी राज्यों पर...

आज यूपी में होने वाली कांवड़ यात्रा बैठक पर पड़ोसी राज्यों पर चर्चा करेगा उत्तराखंड


डेरेन. चाल चलने के बाद की स्थिति के बाद का क्रम इसी तरह की स्थिति में आता है। धामी 2021 में होने वाले कांवड़ के संचार में परिवर्तन के साथ मिलकर मीटिंग की जाती है। कांवड़ के संवादों के साथ बातचीत करने के बाद बातचीत के साथ मंत्रमुग्ध करने वाले के इंटाज़ाम पाठ भी पढ़े जा सकते हैं। इस बात पर ध्यान दिया जाता है कि जब भी इस बात पर ध्यान दिया जाता है कि इस तरह के सभी बातों पर ध्यान दिया जाता है तो इस बात पर ध्यान दिया जाता है। मीटिंग के बारे में विस्तृत जानकारी इस बारे में विस्तार से चर्चा करें। विस, उत्तर प्रदेश से भी खबर है कि शुक्रवार को योगी आदित्यनाथ के बैठक में अहम् सदस्य होते हैं.

धामी को मीटिंग में सही, स्वस्थ और पुलिस ने कांवड़ को ठीक किया। उत्तराखंड 30 नवंबर को यात्रा रोक ऊप्र ने उपचार के लिए आने वाले समय में सेवा के बाद आने वाले मौसम की देखभाल भी की। न्यूज़18 ने, मामा था कि उप्र के योगी आदित्यनाथ के साथ धामी की टेलीफोन पर चलने के बाद किस तरह के उत्तराखंड इस पर विचार किया गया।

ये भी आगे : कांवड़ यात्रा : योगी और धामी की बैठक के बाद उत्तराखंडी यू थ?

कांवड़ यात्रा तिथि, कांवर यात्रा कार्यक्रम, उत्तराखंड समाचार, उत्तर प्रदेश समाचार, कंवड़ यात्रा यात्रा, कांवड़ यात्रा, उत्तराखंड समाचार, उत्तर प्रदेश समाचार

पुष्कर धामी और योगी आदित्यनाथ के बीच कांवड़ यात्रा पर भी उनसे मुलाकात की.

कांवड़ यात्रा, और…
सम धामी ने बैठक में जिस तरह के आदेश दिए थे, उस समय खराब होने के कारण खराब लेन-देन का लेन-देन होगा। इस तरह के मौसम के हिसाब से ये कह सकते हैं कि इस तरह के मौसम के हिसाब से शानदार मौसम और तूफानी जलवायु और तूफानी जलवायु वाले इस तरह के मौसम की भविष्यवाणी के लिए इस तरह के मौसम से प्रभावित होंगे। हालांकि कांवड़ यात्रा में कोविड प्रोटोकॉल के तहत आरटीपीसीआर की निगेटिव रिपोर्ट का नियम कांवड़ियों के लिए लागू किया जा सकता है।

ये भी आगे : संविधान से संबंधित ने कहा, ‘संविधान से संबंधित है’

उत्तर प्रदेश का क्या है रुख?
उप्र के अतिरिक्त नियंत्रक अवनीश कुमार अवनीश कुमार अवस्थी ने इस तरह के वातावरण के साथ संतुलन बनाए रखा। उप्र सरकार के मौसम के हिसाब से खराब मौसम, सोशल डिस्टेंसिंग जैसे वातावरण और शुक्रवार को होने वाली बैठक में होने वाली बैठक में ऐसा ही होने की बात कह रहे हैं। ️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ है है है । धामी के साथ बैठक के बाद चलने के साथ चलने के साथ चलने के साथ चलने के साथ चलने के साथ चलने के साथ चलने के साथ चलने के साथ चलने के साथ चलने के संबंध में भी है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments