Spread the love


विमान की इमरजेंसी लैंडिंग (सांकेतिक चित्र)

वाराणसी एयरपोर्ट (Varanasi Airport) पर विमान उतरने के बाद सभी यात्रियों को विमान से बाहर निकाला गया. इस दौरान सभी यात्रियों की साँसें अटकी रहीं.

वाराणसी. अहमदाबाद (Ahmemdabad) से पटना (Patna) जा रहे विमान की वाराणसी (Varanasi) के लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग (Emergency Landing) हुई. स्पाइसजेट एयरलाइन एसजी 8719 के विमान में तकनीकी खराबी आने के बाद उसकी इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई है. विमान में 85 यात्री सवार थे. स्पाइस जेट के स्थानीय स्टेशन मैनेजर राजेश सिंह ने बताया कि एयरलाइंस विशेषज्ञ विमान में तकनीकी खराबी दूर करने में जुटे हुए हैं.

अटकी रही यात्रियों की सांस

वाराणसी एयरपोर्ट पर विमान उतरने के बाद सभी यात्रियों को विमान से बाहर निकाला गया. इस दौरान सभी यात्रियों की साँसें अटकी रहीं. फिलहाल एयरलाइंस के विशेषज्ञों द्वारा प्लेन को ठीक करने का प्रयास किया जा रहा है. दोपहर तक विमान की तकनीकी खराबी दूर नहीं हो सकी थी. विमान यात्रियों को एयरलाइन प्रबंधन द्वारा पटना भेजने का प्रयास किया जा रहा है.

पटना एयरपोर्ट पर लैंडिंग के वक्त आई खराबीजानकारी के मुताबिक अहमदाबाद से पटना जा रहे स्पाइसजेट एयरलाइंस के विमान एसजी-8719 में उस समय तकनीकी खराबी आ गई, जब विमान पटना एयरपोर्ट से दूर था. बताया जा रहा है कि विमान ने सुबह 5.40 बजे अहमदाबाद से उड़ान भरा था और सुबह 7.20 बजे के करीब पटना हवाई क्षेत्र में पहुंच गया था. विमान पटना एयरपोर्ट पर उतरता, उससे पहले ही उसमें तकनीकी खराबी आ गयी. तकनीकी खराबी की जानकारी होने पर पायलट ने एटीसी से संपर्क किया. उसके बाद विमान को डायवर्ट कर 8 बजे वाराणसी एयरपोर्ट पर उतारा गया.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here