अयोध्या में एक प्रॉपर्टी डीलर की पिटाइ के बाद युवक ने आत्म हत्या कर ली है.

अयोध्या (Ayodhya) में दबंग प्रॉपर्टी डीलर (Property Dealer) की पिटाई से परेशान होकर एक युवक ने आत्महत्या (Suicide) कर ली है. युवक की बहन ने प्रॉपर्टी डीलर चौड़े बाबू ने पर भाई को पीटने का आरोप लगाया है.

  • News18.com

  • Last Updated:
    November 27, 2020, 12:07 PM IST

अयोध्या. अयोध्या (Ayodhya) जनपद में एक युवक ने प्रॉपर्टी डीलर (Property Dealer) से परेशान होकर आत्महत्या (Suicide) कर ली है. मृतक युवक की बहन का आरोप है कि प्रॉपर्टी डीलर चौड़े बाबू ने उसके भाई की पिटाई की थी और उसे जान से मारने की धमकी दी थी, जिसके बाद उसके भाई ने आत्महत्या कर ली.

जानकारी के अनुसार अयोध्या जनपद के कोतवाली नगर क्षेत्र के राठ हवेली के रहने वाले युवक दुर्गेश सोनकर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. घटना के बाद मृतक की बहन पूजा सोनकर ने इलाके के ही एक प्रॉपर्टी डीलर पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बाराबंकी: तिलक समारोह में भोजन के बाद 2 दर्जन लोग बीमार, एक बालिका की मौत

कोतवाली नगर के राठ हवेली के रहने वाले 32 वर्षीय युवक दुर्गेश सोनकर पुत्र मुन्नालाल सोनकर ने अपने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक की बहन पूजा सोनकर का कहना है कि इलाके के एक प्रॉपर्टी डीलर से उसके भाई ने कुछ पैसे उधार लिए थे. जिसे लेकर लगातार वह उसके ऊपर दबाव बना रहा था और उसने जान से मारने की धमकी भी दी थी.इसी के कारण तनाव में आकर उसके भाई ने आत्महत्या कर ली है और अब उसे इंसाफ चाहिए. इस मामले में सीओ अयोध्या राजेश कुमार राय ने बताया कि मृतक की बहन पूजा कुमारी ने पुलिस को फोन कर सूचना दी थी कि उसके भाई ने आत्महत्या कर ली है इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है मृतक के परिवार द्वारा कोई लिखित तहरीर नहीं दी गई है तहरीर मिलने पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here