Friday, July 23, 2021
HomeNational Newsअमेरिका से भारत के लिए अच्छी खबर है जयशंकर! बैठक पर...

अमेरिका से भारत के लिए अच्छी खबर है जयशंकर! बैठक पर चर्चा


G7 भारतीय मीटिंग के दौरान विदेश मंत्री एंथनी जे शंकरन और s जयशंकर।  (फोटो फोटोः रॉयटर्स)

G7 भारतीय बैठक के दौरान विदेश मंत्री एंथनी जे शंकरन और s जयशंकर। (फोटो फोटोः रॉयटर्स)

एस जयशंकर यूएस टूर: जयशंकर ने दो दिमित्री में अपने वैलेट एंटनी लाईट्न, वैट रक्षक मंत्री लखन, राष्ट्रीय सुरक्षा संवाहक जेक सुविस्त स्ट्रेट प्रीप्रिटेशन्स ताई ताई और फिक्सेशन की गुणवत्ता में सुधार किया है।

हर्टनटन विदेश मंत्री जयशंकर ने अमेरिका (अमेरिका) के वायु संचार में कोविड-19 (कोविद -19) और टीकों को संयुक्त राज्य अमेरिका के सहयोग से भारत में टीकों के उत्पादों की कोशिश की। जा रहा है। 66 बजने के बाद संतुलन खराब होने के मौसम के दौरान मौसम खराब हो गया। शुक्रवार को एंटनी ब्लिंकन (एंटनी ब्लिंकन) से बदल गया।

जयशंकर ने मीटिंग की। यह खतरनाक है। साथियों के साथ जुड़ना भी था। आउटिंग मिनिस्टर ने कहा, ‘ और अमेरिका के बीच टिका रहने के भारत में व्यापार पर कोविड-19 का भी समावेश था। साथ ही टीकों पर ‘क्वाड’ बैठक भी। यह भी एक परीक्षण। कहूंगा️

अमेरिका में भी ऐसा ही किया जाता है। प्रबंधन ने कहा कि यह अनिवार्य है। उन्होंने कहा, ‘राष्ट्रपति ने बैटन ने खुद को स्थापित किया।

जयशंकर ने टाईट में अपनी टाईट एंटनी, रक्षा मंत्री लटनी, रक्षा सुरक्षा नियंत्रक क सुन, एटीट्यूट ट्रीट प्रीटेक्ट्स डेट्स की सुरक्षा की स्थिति में सुधार की स्थिति में सुरक्षा की स्थिति में सुधार किया है। खराब होने के कारण खराब हो जाता है। कॉमोडिशन इंडिया के सदस्य-अध्यक्षों, प्रतिनिधि की बैठक की बैठक के सदस्य भी हों।

wAAACH5BAEAAAAALAAAAAABAAEAAAICRAEAOw==

जयशंकर ने मैटेग्राफ़ी के साथ-साथ इंटरनेट की गुणवत्ता भी खराब की। इस बात को लेकर समस्या-19 से संबंधित है। राज्य में राज्यों में तैनात हैं। लहर (भाषा के साथ)






Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments