Spread the love


बदमाश के कब्जे से एक बिना नंबर की बाइक, एक तमंचा और 4 कारतूस बरामद किए गए हैं.

पकड़ा गया बदमाश जिले का टॉप टेन बांछित अपराधी है. वहीं, मुठभेड़ (Encounter) में एक सिपाही राजीव कुमार भी घायल हो गए.

अमरोहा. उत्तर प्रदेश के अमरोहा पुलिस (Amroha Police) की बाइक सवार बदमाशों से मुठभेड़ (Encounter) हो गयी. मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से 25 हजार का इनामी बदमाश हेमराज घायल हो गया. मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल हुआ है. बदमाश का दूसरा साथी अंधरे का फायदा उठा कर फरार हो गया. पुलिस पकड़ने के लिए कॉम्बिंग कर रही है. दोनों घायलों को इलाज के लिए हायर सेंटर (Higher Center) रेफर कर दिया गया है. पकड़ा गया बदमाश जिले का टॉप टेन बांछित अपराधी है. पुलिस ने बिना नंबर एक बाइक और एक तमंचा के साथ-साथ 4 कारतूस बरामद किया है.

पूरा मामला अमरोहा जनपद के थाना गजरौला इलाके के तिगरी मार्ग का है. गजरौला पुलिस संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रही थी. तभी करीब रात एक बजे  एक बाइक पर दो युवक दिखाई दिए. पुलिस ने उन्हें रोकने का इशारा किया तो दोनों बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. इसके बाद पुलिस ने जबाबी फायरिंग कर दी. पुलिस की गोली पैर में लगने से 25 हजार का इनामी बदमाश हेमराज घायल हो गया. मुठभेड़ में एक सिपाही राजीव कुमार भी घायल हो गए. बदमाश का दूसरा साथी अंधरे का फायदा उठाते हुए ईख के खेत में घुस कर फरार हो गया. पुलिस बदमाश को पकड़ने के लिए कॉम्बिंग करने में लगी है.

दोनों घायलों को जिला अस्पताल से हायर सेंटर रेफर किया गया है
बदमाश के कब्जे से एक बिना नंबर की बाइक, एक तमंचा और 4 कारतूस बरामद किए गए हैं. वहीं, दोनों घायलों को जिला अस्पताल से हायर सेंटर रेफर किया गया है. पकड़ा गया बदमाश की पहचान हेमराज उर्फ़ राजेश पुत्र जगराम निवासी गांव पतिया माफ़ी थाना असमोली जिला सम्भल के रूप में हुई. पुलिस अधीक्षक -विपिन ताड़ा  ने कहा कि अमरोहा के थाना अमरोहा देहात के केलसा बार्डर के एक पीके विश्वाश का 11 अगस्त को अपहरण करने का मुख्य आरोपी है और देहात थाने से बांछित है 25  हजार का इनामी है. अमरोहा का अपहरण के मामले में परिवार के लोग भी शामिल हैं. उन पर भी कार्रवाई की जाएगी.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here