अभ्यास करते हुए महेंद्र सिंह धोनी का छक्का देखकर हैरान रह गए मुरली विजय, बोलती हो गई बंद
Spread the love


शानदार फॉर्म में है महेंद्र सिंह धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए अभ्यास करते समय महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh D honi) शानदार फॉर्म में दिख रहे हैं और यह टीम के लिए अच्छे संकेत हैं

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 11, 2020, 12:22 PM IST

नई दिल्ली. भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) भले ही लंबे समय से क्रिकेट से दूर रहे हो लेकिन वह फॉर्म से बाहर नहीं लग रहे हैं. आईपीएल (IPL) की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh D honi) फिलहाल यूएई में है और टूर्नामेंट की तैयारियों में जुटे हुए हैं. चेन्नई सुपर किंग्स ने सबसे देरी से प्रैक्टिस सेशन शुरू किया है. टीम के खिलाड़ियों और सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उन्हें क्वारंटीन किया गया था. हालांकि पूरी टीम अभ्यास सत्र में हिस्सा ले रही है.

देखते रह गए मुरली विजय
चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 35 सेकंड का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें धोनी दुबई इंटनेशनल मैच में अभ्यास करते दिख रहे हैं. यह वीडियो टीम के मैनेजर रसेल राधाकृष्ण ने रिकॉर्ड किया है. वीडियो में धोनी मैदान पर काफी बड़ा छक्का लगाते दिखे. उनका छक्का देखकर बाउंड्री पर खड़े मुरली विजय हैरान गए. वह वीडियो बना रहे रस की ओर देखते हुए वह बोले, ‘रस यह पॉवर है. मुझे नहीं पता बताओ. शानदार टायमिंग, बैट स्पीड और शानदार स्विंग जो उन्हें तोहफे में मिला है. इससे बेहतर नहीं हो सकता. मुझे गेंदबाजों के लिए बुरा लग रहा है.’

एक साल बाद वापसी कर रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी
महेंद्र सिंह धोनी ने पिछले साल वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले के बाद से कोई मैच नहीं खेला है. हालांकि एक साल से भी ज्यादा समय बाद मैदान पर वापसी करने वाले  धोनी जिस तरह का फॉर्म में दिख रहे है यह चेन्नई के लिए बेहद अच्छे संकेत है औऱ विरोधियों के लिए बड़ी चुनौती है. बीसीसीआई के जारी शेड्यूल के मुताबिक आईपीएल के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत पिछले साल की चैंपियन मुंबई इंडियंस से होगी.

IPL 2020: शेन वॉटसन का दावा, चेन्नई सुपर किंग्स में रैना की जगह लेगा यह टेस्ट स्पेशलिस्ट

चेन्नई की टीम के 13 सदस्यों को 19 सितंबर से शुरू होने वाले टूर्नामेंट से कुछ सप्ताह पहले इस घातक बीमारी से संक्रमित पाया गया था. इनमें दो खिलाड़ी भी शामिल थे. इसके कारण उसकी टीम को अधिक दिनों तक पृथकवास पर रहना पड़ा और उसने सबसे बाद में अभ्यास शुरू किया.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here