अब MyJio ऐप से करें राशन ऑर्डर, JioMart सर्विस हुई इंटीग्रेट
Spread the love


JioMart को MyJio ऐप के साथ इंटीग्रेट किया गया है। अब Jio ग्राहक बिना दूसरी वेबसाइट व ऐप खोले सीधे  MyJio ऐप में ही JioMart का एक्सेस कर सकते हैं। माई जियो ऐप के अंदर इस मिनी-ऐप को अन्य इंटीग्रेटिड ऐप्स लिस्टिंग के साथ स्थित किया गया है, यह UPI के ऊपर मौजूद है जिसे हाल ही में पेश किया गया है। आपको बता दें, यह ऑनलाइन ग्रोसरी स्टोर माई जियो ऐप में बीटा में उपलब्ध है, जिस कारण इसमें बग होने की संभावना है।

Reliance के JioMart को MyJio App के अंदर लाइव कर दिया गया है। लिस्टिंग के अलावा, माई जियो ऐप में पॉप-अप भी दिया गया है, जिसके जरिेए यूज़र्स को जानकारी दी जा रही है कि जियो मार्ट अब सीधे माई जियो ऐप पर भी उपलब्ध है।

जियो मार्ट लिस्टिंग पर क्लिक करते हुए या फिर पॉप-अप पर क्लिक करते हुए यूज़र्स को ऐप के जियोकार्ट बीटा में पहुंचा दिया जाता है। जहां ग्राहक प्रोडक्ट्स की खरीदारी कर सकता है।

आपको बता दें, रिलायंस रीटेल और जियो प्लेटफॉर्म के द्वारा संचालित जियो मार्ट की शुरुआत इस साल जनवरी महीने में महाराष्ट्र में की गई थी। हालांकि मई महीने में इस सुविधा में विस्तार करते हुए इसे देश के अन्य क्षेत्रों में भी पहुंचाया गया। इस सुविधा का लाभ आप वेबसाइट व व्हाट्सऐप द्वारा उठा सकते हैं। जुलाई महीने में जियो मार्ट ने एंड्रॉयड और आईओएस प्लेटफॉर्म के लिए मोबाइल ऐप पेश किया था।

कंपनी का दावा है कि जियो मार्ट देशभर में 200 से भी अधिक शहरों में उपलब्ध है, जो कि विभिन्न समान को MRP (maximum retail price) से पांच प्रतिशत कम दान पर पेश करते हैं।  जियो मार्ट यूज़र्स अपने कार्ट पर विभिन्न सामान को एड कर, अपने पसंदीदा पेमेंट मोड को चुनकर ऑर्डर प्लेस कर सकते हैं। इसके जरिए आप ताजे फल, सब्जियां, चावल, आटा, डेयरी आइटम, पर्सनल केयर प्रोडक्ट्स और घरेलू सफाई के सामना मंगवा सकते हैं।
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here