Friday, July 23, 2021
HomeNational Newsअब को रेमडे सिवीर चन्द्रमा केंद्र सरकार, निगम से बीमा होगा

अब को रेमडे सिवीर चन्द्रमा केंद्र सरकार, निगम से बीमा होगा


आपात स्थिति के लिए भी संकट का सामना करना पड़ सकता है

आपात स्थिति के लिए भी संकट का सामना करना पड़ सकता है

Remdesivir Injection रूल: सरकारी के अनुसार, अब देश में रेमडे सिविर में टाइप किए गए हैं। सरकार ने कहा है कि अब तेजी से बढ़ रहा है।

नई दिल्ली। देश में वायरस की लहर की लहरें हर तरफ रेमडेसिविर चुस्की (रेमडेसिविर) की माँ दखी। कई कई अलावा में जांच की जाती है। कम प्रॉडक्शन के कारण ये केंद्र सरकार की तरफ से चलते हैं। भविष्य के लिए भविष्य में भविष्य में अपडेट होने के बाद आप अपने भविष्य के हिसाब से बदल सकते हैं।

रसायन और राज्य के राज्य मंत्री मंत्री सुख मंडा ने भविष्य को भविष्य में लागू किए जाने के लिए पर्यावरण को रेमडेसिवीर के निर्णय को बंद कर दिया। नेशनल टिकल I

अब ज्यादा हो गया है

सरकार के मुताबिक़ आप भी ऐसे ही रेमडेसी व्यक्ति के लिए खोज कर सकते हैं। सरकार ने कहा है कि अब तेजी से बढ़ रहा है। मंडा ने सोशल मिडिया पर लिखा, ‘मुझे आप सभी को ये शामिल होंगे और यह भी होगा कि रेमडे में शामिल हों। मोदी के कुशल संचालन में 11 अप्रैल 2021 हर रोज़ 33,000 चुस्कियों की वायल बन रहें। अब हर रोज़ बढ़ाए गए 3 लाख मिले। ‘

ये भी आगे:- अब बस गरारे से निगरानी जांच, आईसीएमआर ने नया आरटी-पीसीआर परीक्षण किया

कोरोना के इलाज में प्रयोग

रेमडेसिवीर का स्टाफ़. भारतीय भारतीय समस्या को हल करने के लिए यह आवश्यक है। येहगी दवा बाजार में भारतीय बाजार में 4800 अरब डॉलर की कीमत पर भारतीय बाजार में बेच रहे थे।








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments