अफरीदी ने मचाया कोहराम, हैट्रिक सहित लिए 6 विकेट, सभी को किया बोल्‍ड
Spread the love


हैट्रिक का जश्‍न मनाते शाहीन शाह अफरीदी (फोटो क्रेडिट: ट्विटर)

शाहीन अफरीदी ने कुल 6 विकेट लिए और खास बात यह है कि उन्‍होंने सभी बोल्‍ड किया. उन्होंने अपने ओवर की आखिरी चार गेंदों पर ही मुकाबला खत्‍म कर दिया

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 21, 2020, 8:08 PM IST

नई दिल्‍ली. हैट्रिक, 4 गेंदों पर 4 विकेट, कुल 6 बोल्‍ड…ये प्रदर्शन है पाकिस्‍तान के स्‍टार तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (shaheen shah afridi) का, जिन्‍होंने विटालिटी ब्‍लास्‍ट (Vitality Blast) में मैदान पर कोहराम मचा दिया. इसके साथ ही उन्‍होंने इतिहास रच दिया. अफरीदी ने हैट्रिक सहित कुल 6 विकेट लिए. उन्‍होंने चार गेंदों पर लगातार चार विकेट लिए और वो इस फॉर्मेट में ऐसा करने वाले पाकिस्‍तान के पहले गेंदबाज बन गए हैं.

अफरीदी ने मिडिलसेक्‍स की बल्‍लेबाजी को धवस्‍त करके अपनी टीम हैंपशर को हारा हुआ मैच जितवा दिया. दरअसल पहले बल्‍लेबाजी करते हुए हैंपशर ने निर्धारित ओवर में 141 रन बनाए. जवाब में जॉन सिंपसन की बेहतरीन 48 रन की पारी के दम पर मिडिलसेक्‍स का 17.2 ओवर में स्‍कोर 6 विकेट पर 121 रन हो गया था. टीम को जीत के लिए 15 गेंदों पर 27 रन चाहिए थे. सिंपसन शानदार बल्‍लेबाजी कर रहे थे.

फिर अफरीदी ने बरपाया कहर

18वें ओवर की तीसरी गेंद से अफरीदी ने कहर बरपाना शुरू किया. तीसरी गेंद पर सिंपसन को बोल्‍ड किया. अगली गेंद पर स्‍टीवन फिन को, पांचवी गेंद पर थिलान वाल्‍लाविटा को बोल्‍ड करके हैट्रिक ली. इसके अगली ही गेंद पर उन्‍होंने टिम मुर्तगा को बोल्‍ड कर दिया.

यह भी पढ़ें: 

IPL 2020: चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के खिलाफ मुकाबले से पहले फिट हुए राजस्‍थान रॉयल्‍स के कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ!

IPL DC Vs KXIP: अंपायर के गलत फैसले को लेकर मचा हंगामा, पंजाब की टीम ने रेफरी से की शिकायत

चार गेंदों पर चार बोल्‍ड करने से पहले उन्‍होंने स्‍कीनाजी और होलमैन को भी बोल्‍ड किया. अफरीदी की घातक गेंदबाजी के दम पर मिडिलसेक्‍स 18 ओवर में ही 121 रनों पर सिमट गई और हैंपशर ने 20 रनों के अंतर से मुकाबला अपने नाम कर लिया.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here